भाजपा विधायक ने झामुमो की संघर्ष यात्रा पर खड़ा किया सवाल तो हेमंत ने किया पलटवार
Ranchi News in Hindi

भाजपा विधायक ने झामुमो की संघर्ष यात्रा पर खड़ा किया सवाल तो हेमंत ने किया पलटवार
भाजपा विधायक के कटाक्ष पर जवाब देते हेमंत सोरेन

भाजपा विधायक के इस कटाक्ष के जवाब में हेमंत ने पलटवार करते हुए कहा कि अपार जन समर्थन विपक्षी दलों के प्रति भी दिखाई दे रहा है. जो बीडीओ, सीओ को बोलकर भीड़ जुटाते हैं, वो लोग सत्ता में आकर झामुमो के आस्तित्व पर ही सवाल करने लगे हैं.

  • Share this:
राजमहल विधायक अनंत ओझा ने हेमंत सोरेन के संघर्ष यात्रा पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि आखिर जनता जानना चाहती है कि संघर्ष यात्रा किसके लिए है ? भाजपा की राज्य और केन्द्र की सरकारों ने जनता की जरूरतों को समझा है. राज्य में अब तक कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर क्या हुआ, कितने गरीब और उनके परिवारों की जिन्दगी बदली, यह सब के सामने है.  उन्होंने केन्द्र की उज्ज्वला योजना और आयुष्मान योजना समेत केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों की चर्चा कहते हुए कहा कि आखिर झामुमो ने राज्य को क्या दिया है. उन्होंने कहा कि झामुमो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है.

भाजपा विधायक के इस कटाक्ष के जवाब में साहेबगंज में हेमंत ने पलटवार करते हुए कहा कि अपार जन समर्थन विपक्षी दलों के प्रति भी दिखाई दे रहा है. जो बीडीओ, सीओ को बोलकर भीड़ जुटाते हैं, वो लोग सत्ता में आकर झामुमो के आस्तित्व पर ही सवाल करने लगे हैं. उन्होंने कहा कि वे भाजपा की तरह सता के भोगी नहीं है. हेमंत ने कहा कि उनकी संघर्ष यात्रा ने जनता को जागरूक किया है. जो जनता के साथ सत्ता पक्ष ने छल किया है, उनका शोषण किया है, उनसे वाकिफ कराया है. जनता इसका जवाब लोकसभा व विधानसभा के चुनावों में इसका जवाब देगी.


यह भी पढ़ें - 'भारत को पाकिस्तान से बात करनी चाहिए, काम हथियार से नहीं होता'




यह भी पढ़ें - रामगढ़: रावण दहन की तर्ज पर जलाया इमरान खान और मसूद अजहर का 30 फीट का पुतला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading