Home /News /jharkhand /

BJP सांसद का JMM पर तंज, कहा- बंगाल में प्रत्याशी नहीं मिला तो दीदी को दिया समर्थन

BJP सांसद का JMM पर तंज, कहा- बंगाल में प्रत्याशी नहीं मिला तो दीदी को दिया समर्थन

भाजपा सांसद ने जेएमएम पर कसा तंज, कहा- बंगाल में प्रत्याशी नहीं मिले तो दीदी को दिया समर्थन.

भाजपा सांसद ने जेएमएम पर कसा तंज, कहा- बंगाल में प्रत्याशी नहीं मिले तो दीदी को दिया समर्थन.

रांची से बीजेपी के सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने एक महीने पहले कहा था कि बंगाल में 40 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. लेकिन, एक महीने तक एक भी आदमी इनके पास नहीं आया कि हमें टिकट दे दो

रांची. रांची (Ranchi) से बीजेपी के सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के पश्चिम बंगाल में चुनाव नहीं लड़ने और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को समर्थन देने पर तंज कसा है. संजय सेठ ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि जेएमएम ने एक महीने पहले कहा था कि पश्चिम बंगाल में 40 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. लेकिन, एक महीने तक एक भी आदमी इनके पास नहीं आया कि हमें टिकट दे दो. यह तो बिहार में भी गए थे, एक महीने तक कहते रहे कि कोई लड़ लो भैया, लेकिन सबने हाथ जोड़ लिया कि यहां तो मोदी की लहर चल रही है. किसी दल का आधार नहीं है. बीजेपी के सांसद ने बंगाल में लेफ्ट और कांग्रेस के आधार पर भी सवाल खड़ा किया.

संजय सेठ ने जेएमएम-कांग्रेस के झारखंड में साथ मिलकर सरकार चलाने और पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के बजाय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को समर्थन देने के जेएमएम के फैसले पर कहा कि इनकी कोई विचारधारा नहीं है. सत्ता की चाशनी चाटनी है इसलिए एक हो गए. उन्होंने कहा कि झारखंड के भीतर बीजेपी और आजसू का वोटबैंक मिला लें तो हम काफी आगे हैं. लेकिन, हमारा दुर्भाग्य रहा कि हमारा गठबंधन झारखंड विधानसभा चुनाव में नहीं हो सका. यदि तालमेल होता तो यह कहीं के नहीं रहते. सरकार चलाने के लिए अन्य विचारधारा के लोग एक हुए हैं.

यह तो ट्रान्सफर-पोस्टिंग वाली सरकार है

बीजेपी के सांसद ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर आरोप लगाया कि यह तो ट्रान्सफर-पोस्टिंग वाली सरकार है. इनके सवा साल के अभी तक के कार्यकाल में ऐसा कोई हफ्ता नहीं बीता जब कोई ट्रान्सफर-पोस्टिंग न हुआ हो. बीजेपी की तरफ से हेमंत सरकार पर विकास के हर मोर्चे पर फेल होने का आरोप लगाया गया. संजय सेठ ने कहा कि सरकार केवल भ्रम और मायाजाल फैलाने की कोशिश कर रही थी जो अब दूर हो रहा है.

उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के एक हफ्ते पहले दिल्ली आकर उद्योगपतियों से संपर्क करने को लेकर भी सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि इस दौरान उद्योगपतियों ने क्या-क्या प्रस्ताव दिया और सरकार ने क्या प्रस्ताव दिया, इसे राज्य सरकार बताए. उन्होंने कानून-व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा करते हुए झारखंड की सरकार को घेरने की कोशिश की.

विधानसभा चुनाव में नाटक कर रहीं हैं ममता बनर्जी

संजय सेठ ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर ममता बनर्जी पर नाटक करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ममता बंगाल में डर के मारे ऐसा कर रही हैं. ममता बनर्जी यह कह कर फंस गई हैं कि मेरे उपर हमला हुआ लेकिन, उनकी पोल खुल गई. ऐसे ही जेएमएम भी यह कह कर फंस गई है कि हम चुनाव लड़ेंगे. लेकिन जब कोई चुनाव लड़ने नहीं आया तो अब समर्थन की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूरे बंगाल के अंदर मोदी के नाम पर सुनामी आई है. आज पूरा बंगाल मोदीमय है. दो मई को नतीजे वाले दिन दीदी गईं.

आपके शहर से (रांची)

रांची
रांची

Tags: Bengal elections, Hemant soren, JMM, Mamta Banerjee, MP Sanjay Seth, झारखंड, पश्चिम बंगाल चुनाव, रांची

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर