अमित शाह 3 सितम्बर को आएंगे झारखंड, कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र

News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 6:13 PM IST
अमित शाह 3 सितम्बर को आएंगे झारखंड, कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र
सीएम रघुवर दास ने दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

अमित शाह (Amit Shah) यहां पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उनके इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) अगले महीने 3 सितम्बर को झारखंड आएंगे. इस दौरान वे यहां पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनाव (Assembly election) के मद्देनजर उनके इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बीजेपी ने झारखंड के लिए 65 प्लस सीट जीतने का लक्ष्य रखा है. पार्टी सीएम रघुवर दास (Raghuvar Das) के चेहरे पर यहां चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.

रघुवर के चेहरे पर बीजेपी लड़ेगी चुनाव 

दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में मंगलवार को तीन राज्यों के चुनाव प्रभारियों के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक की. इस बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी झारखंड, हरियाणा और महाराष्ट्र में मौजूदा मुख्यमंत्रियों के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी. तीनों राज्‍यों में आने वाले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

विकास योजनाओं पर चर्चा 

वहीं सीएम रघुवर दास ने दिल्ली में अलग से प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात कर सूबे की योजनाओं की जानकारी दी.

मुलाकात के बाद न्यूज-18 से खास बातचीत में सीएम रघुवर दास ने कहा कि विकास की योजनाओं पर चर्चा हुई. संगठन को लेकर भी मार्गदर्शन मिला है. तीन सितंबर को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह झारखंड आएंगे.

उधर, पीएम मोदी ने झारखंड विधानसभा के नये भवन के उद्घाटन के लिए हामी भर दी है. 15 सितम्बर के बाद पीएम का झारखंड दौरा हो सकता है. नये भवन के साथ-साथ वे साहेबगंज में निर्मित मल्टी मॉडल टर्मिनल का भी शुभारंभ करेंगे.
Loading...

इनपुट- अमितेश कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड, हरियाणा और महाराष्ट्र में मौजूदा मुख्यमंत्रियों के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी BJP

PM नरेन्द्र मोदी करेंगे झारखंड विधानसभा के नये भवन का उद्घाटन, जल्द तय होगी तारीख

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...