रांची: जेपी नड्डा बोले- शासक कमजोर हो तो उसे जनता की समस्याएं नहीं दिखतीं
Ranchi News in Hindi

रांची: जेपी नड्डा बोले- शासक कमजोर हो तो उसे जनता की समस्याएं नहीं दिखतीं
जेपी नड्डा ने झारखंड के 8 जिलों में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन किया

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार (Corruption) का धंधा खुलेआम चल रहा है. ट्रांसफर पोस्टिंग (Transfer-Posting) एक उद्योग बन गया है.

  • Share this:
रांची. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद जेपी नड्डा (JP Nadda) ने झारखंड सरकार (Hemant Government) पर कड़ा प्रहार किया. मौका था झारखंड में पार्टी के आठ नवनिर्मित जिला कार्यालयों के ऑनलाइन उद्घाटन का. नड्डा ने कहा कि आज झारखंड में लॉ लेसनेस की स्थिति है. प्रदेश में नक्सलवाद (Naxalism) का प्रकोप बढ़ गया है. आये दिन मीडिया में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की घटनाएं छाई रहती हैं. उन्होंने कहा कि यह सब तब होता है जब शासक कमजोर होता है, बेपरवाह होता है. शासक को जनता की समस्याओं की कोई चिंता नहीं होती है.

'झारखंड में भ्रष्टाचार खुलेआम चल रहा' 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार (Corruption) का धंधा खुलेआम चल रहा है. ट्रांसफर पोस्टिंग एक उद्योग बन गया है. और प्रदेश में समाज विरोधी ताकतों का मनोबल बढ़ा है.



कोरोना को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि राज्य सरकार स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में विफल साबित हो रही है. साथ ही राज्य सरकार केंद्र द्वारा आवंटित मुफ्त चावल, गेहूं, दाल, चना का वितरण भी गरीबों और जरूरतमंदों तक नहीं करा पा रही है.
400 जिलों में बन गया पार्टी कार्यालय 

बतौर बीजेपी अध्यक्ष देश के 700 सांगठनिक ज़िलों में से 400 ज़िलों में पार्टी अपना कार्यालय बन चुका है. शेष जिलों में भी आगामी 2 वर्षों में यह कार्य पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में जहां देश की अधिकांश पार्टियां शांत बैठी रहीं, वहीं भाजपा सेवा कार्य करने में लगी रही.

कोरोना संकट के बावजूद देश की अर्थव्यवस्था मजबूत 

नड्डा ने कहा कि कोरोना संकट में विश्व के अन्य देश अर्थव्यवस्था के लिये चिंतित हैं, वहीं पीएम मोदी ने जान है तो जहांन है की मानवतावादी सोच के साथ गरीबों की सेवा का संकल्प व्यक्त किया है. स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई और अर्थव्यवस्था को भी मजबूत किया है. लॉकडाउन के समय भारत में एक भी पीपीई किट नहीं बनता था. आज प्रतिदिन 45 लाख बन रहे हैं. जांच के लिए 1330 लैब हैं और देश का कोरोना रिकवरी रेट 63% है.

झारखंड के 8 जिलों में कार्यालय का उद्घाटन 

बीजेपी अध्यक्ष ने झारखंड के 8 जिलों, लोहरदगा, सिमडेगा, चाईबासा, सरायकेला खरसावां, रामगढ़, पलामू, गिरिडीह और धनबाद में बीजेपी के नवनिर्मित कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading