Home /News /jharkhand /

कोरोनाकाल में दवा नहीं घर-घर दारू पहुंचाने को बेताब है हेमंत सरकार- बीजेपी

कोरोनाकाल में दवा नहीं घर-घर दारू पहुंचाने को बेताब है हेमंत सरकार- बीजेपी

हेमंत सरकार की शराब की होम डिलिवरी की तैयारी पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला. (फाइल फोटो)

हेमंत सरकार की शराब की होम डिलिवरी की तैयारी पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला. (फाइल फोटो)

Jharkhand Politics: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि राजस्व बढ़ाने के कई साधन हैं, किंतु हेमंत सरकार में नेतृत्व विहीनता के कारण राजस्व बढ़ाने के लिए शराब का सहारा लिया गया है. सरकार दवा पहुंचाने के लिए ऐप नहीं बनायी, किन्तु शराब की होम डिलीवरी के लिए ऐप लांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

इनपुट- ओमप्रकाश

रांची. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने एक बार फिर हेमंत सरकार पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोरोना काल में घर-घर दवा पहुंचाने के बजाय दारू की होम डिलवरी कराने पर उतारू है. यह सरकार की जनविरोधी नीति है और भाजपा इसका घोर विरोध करती है. सरकार के लिए दवा के बजाय शराब प्राथमिकता है.

उन्होंने कहा कि सरकार हर घर बिजली, पानी, बच्चों को किताब, गांव- गांव तक सड़क पहुंचाने में असफल है. गरीबों को भोजन, बीमार को दवा, किसान को बीज देने के बजाए लोगों को शराब पिलाने पर उतारू है. हेमंत सरकार दवा पहुंचाने के बजाए कफन देने में भरोसा रखती है. ऐसी सरकार से प्रदेश और प्रदेश की जनता का कभी भला नहीं हो सकता है.

सांसद ने कहा कि राजस्व बढ़ाने के लिए कई साधन हैं, किंतु इस सरकार में नेतृत्व विहीनता के कारण राजस्व बढ़ाने के लिए शराब का सहारा लिया गया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने दवा पहुंचाने के लिए ऐप नहीं बनाया, किन्तु शराब की होम डिलीवरी के लिए ऐप लांच कर रही है.

दीपक प्रकाश ने शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री का बयान संघीय ढांचा को तोड़ने वाला है, जिसमें उन्होंने डीवीसी को कोयला- पानी रोकने की बात कही. उन्होंने कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति से ऐसी भाषा की उम्मीद नहीं की जा सकती.

Tags: BJP, Hemant soren government, Jharkhand Politics, Liquor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर