अपना शहर चुनें

States

खूंटी मॉब लिंचिंग पर बोले बीजेपी प्रवक्ता- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि स्थानीय नीति पर जेएमएम को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए
बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि स्थानीय नीति पर जेएमएम को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए

प्रतिबंधित मांस होने की सूचना पर खूंटी के कर्रा के जलटंडा सुआरी गांव में ग्रामीणों ने तीन लोगों की पिटाई कर दी. इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दो का फिलहाल इलाज जारी है.

  • Share this:
रांची. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने खूंटी मॉब लिचिंग की घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. रघुवर सरकार में ऐसी घटनाओं के लिए जगह नहीं है. पुलिस की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि समय रहते पुलिस अगर मौके पर नहीं पहुंचती, तो भीड़ तीनों लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर देती.

प्रतुल शाहदेव के मुताबिक प्रतिबंधित मांस की सूचना पर कर्रा के जलटंडा सुआरी गांव में ग्रामीणों ने तीन लोगों की पिटाई कर दी. इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दो का फिलहाल इलाज जारी है. मौके पर डीसी और एसपी कैंप कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि रामगढ़ और लातेहार मॉब लिंचिंग मामले में स्पीडी ट्रायल के जरिये दोषियों को सजा दिलाकर रघुवर सरकार ने मिसाल कायम की है.

स्थानीय नीति पर सरकार की बड़ी जीत 



झारखंड हाईकोर्ट के द्वारा सरकार की स्थानीय नीति को सही बताने पर प्रतुल शाहदेव ने कहा कि
ये भाजपा और राज्य सरकार की बड़ी जीत है. जेएमएम पांच साल तक इस मुद्दे पर राज्य की जनता
को गुमराह करता रहा. ऐसे में अब उसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगना चाहिए. उन्होंने कहा कि 2002 में बाबूलाल मरांडी सरकार की स्थानीय नीति को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. लेकिन रघुवर सरकार की नीति पर हाईकोर्ट ने मुहर लगा दी.

मुख्यमंत्री रघुवर दास की जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बताते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जेएमएम के तथाकथित गढ़ संथाल परगना में इस यात्रा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है. पार्टी को उम्मीद है कि संथाल की 18 में 15 सीटों पर जीत के लक्ष्य को पार्टी हासिल कर लेगी.

ये भी पढ़ें- झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, गोकशी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज