• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड: PM मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह, 20 दिन तक चलेगा अभियान

झारखंड: PM मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह, 20 दिन तक चलेगा अभियान

रांची स्थित बीजेपी ऑफिस में पीएम मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया.

रांची स्थित बीजेपी ऑफिस में पीएम मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया.

PM Modi's Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने 20 दिन के राष्ट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है. यह 17 सितम्बर से शुरू होकर 7 अक्टूबर तक चलेगा. इस अभियान को 'सेवा और समर्पण अभियान' नाम दिया गया है.

  • Share this:

रांची. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन (PM Modi’s Birthday) के मौके पर रांची स्थित झारखंड बीजेपी ऑफिस में सेवा सप्ताह की शुरुआत की गई. इस दौरान पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया.

बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने 20 दिन के राष्ट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है. यह 17 सितम्बर से शुरू होकर 7 अक्टूबर तक चलेगा. इस अभियान को ‘सेवा और समर्पण अभियान’ नाम दिया गया है.

बीजेपी के इस अभियान के पीछे वजह ये है कि 7 अक्टूबर को ही 20 साल पहले मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी. इसलिए इस अभियान को 7 अक्टूबर तक चलाने का फैसला लिया गया है.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर रांची स्थित बीजेपी कार्यालय में खिलाड़ी, समाजिक कार्यकर्ताओं और महिलाओं को सम्मानित किया गया. प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने पद्मश्री कलाकार मुकुंद नायक को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया. मुकुंद नायक ने खिलाड़ियों और महिलाओं को भागवत गीता पुस्तक देकर सम्मानित किया.

प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी ही एक पार्टी है जो समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति के लिए सोचती है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर, मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी जैसे कार्यक्रम अगले 20 दिन तक आयोजित किए जाएंगे. राज्यभर के पार्टी कार्यालयों से लाखों की संख्या में पोस्टकार्ड पीएम को भेजे जाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज