BJP नेता का तंज, कहा- घड़ियाली आंसू बहाना छोड़े कांग्रेस, घोषणाओं को उतारे धरातल पर

उन्होंने कहा की ये मोदी सरकार है जो जनता कि दर्द को समझती है.

भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू (BJP State General Secretary Aditya Sahu) ने कहा कि ये मोदी सरकार है जो जनता की दर्द को समझती है. आज गांव, गरीब, किसान, मजदूर और वंचित लोगों के लिए योजनाएं धरातल पर उतर रही हैं.

  • Share this:
रांची. भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू (BJP State General Secretary Aditya Sahu) ने कांग्रेस पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रही है. उन्होंने कहा कि अपनी विफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस दिखावा कर रही है. जबकि राज्य की जनता इसके इन कारनामो को समझती है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पेट्रोल डीजल पर 23 प्रतिशत वैट वसूल रही है. उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि कांग्रेस के समर्थन से चलने वाली सरकार वैट दर घटाकर जनता को राहत दे. आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) अपने गिरेबां में झांके की जिसके विधायक कपड़ा खरीदने दिल्ली जाते हैं वे जनता का दर्द क्या जानेंगे. लटकाना, भटकना ही कांग्रेस का डीएनए है. उनकी माने तो घोटालों में डूबी कांग्रेस अपने चरित्र से बाज आने से रही. कांग्रेस के समर्थन में राज्य के खनिज संसाधनों की लूट मची है.

उन्होंने कहा कि ये मोदी सरकार है जो जनता की दर्द को समझती है. आज गांव, गरीब, किसान, मजदूर और वंचित लोगों के लिए योजनाएं धरातल पर उतर रही हैं. कोरोना काल में महामारी से लड़ने के अनेक उपाय किये गए हैं. आज 18 वर्ष से ऊपर के देश के सभी नागरिकों को मुफ्त वैक्सीन सुनिश्चित कराया गया. देश की 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन की व्यवस्था सुनिश्चित की गई. कांग्रेस पार्टी बताए कि वे अपनी घोषणाओं पर कितना अमल कर रही है. कहां गया बेरोजगारी भत्ता, कहां गई 5 लाख नौकरी, कहां गया किसानों का श्रृंण माफ और कहां गया गरीबों का 3 लाख का आवास.

 मीडिया सह प्रभारी अशोक बड़ाइक उपस्थित थे
उन्होंने कहा कि इस सरकार में गरीबों की अनाज की भी कालाबाजारी हो रही है. सफेद बोरी में भर-भर के माफिया अनाज की कालाबाजारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि खनिजो की लूट, अनाजों की लूट, बालू की लूट सरकार के संरक्षण में हो रहा है. प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता सरोज सिंह एवं मीडिया सह प्रभारी अशोक बड़ाइक उपस्थित थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.