• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • 'मेरी लाश पर झारखंड बनेगा...!' लालू के 21 साल पुराने बयान को कोट कर बीजेपी ने तेजस्वी पर साधा निशाना

'मेरी लाश पर झारखंड बनेगा...!' लालू के 21 साल पुराने बयान को कोट कर बीजेपी ने तेजस्वी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा.

BJP Attacks Tejashwi Yadav: झारखंड बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने कहा कि लालू प्रसाद ने ही कहा था कि मेरी लाश पर झारखंड राज्य बनेगा. अब तेजस्वी झारखंड को लेकर विधवा विलाप कर रहे हैं.

  • Share this:

रांची. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Ydava) के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने कहा इनकी ही पार्टी है, जो झारखंड आंदोलन को कुचलने का काम किया था. इनके पिता जी लालू प्रसाद (Lalu Yadav) ने ही कहा था कि मेरी लाश पर झारखंड राज्य बनेगा. कई बार विधानसभा में इसका विरोध भी हुआ. लेकिन अब ये विधवा विलाप कर रहे हैं.

दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत कुमार सरकार में आरजेडी की साझेदारी है. नियोजन नीति और भोजपुरी, मैथिली और मगही भाषा को लेकर सीएम के बयान पर तेजस्वी या तो समर्थन करें या विरोध करें. लालू प्रसाद यादव का जब राजनीति परचम था, उस समय भी संथाल परगना और छोटानागपुर में पार्टी का विस्तार नहीं हो पाया. अब बिहार में आरजेडी का विस्तार है, लेकिन झारखंड में पांव पसार नहीं सकेगी पार्टी.

बता दें कि झारखंड में आरजेडी में जान फूंकने के लिए तेजस्वी यादव दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को रांची पहुंचे. दौरे के दूसरे दिन उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव रांची में कार्निवाल हॉल में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. इस कार्यक्रम राज्यभर से पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे थे. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले पहले गाते थे महंगाई डायन है, अब उनके लिए महंगाई भौजाई और महबूब हो गई.

तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि राज्य में पार्टी को बूथ लेवल पर मजबूत करने की जरूरत है. राजद के पुराने गढ़ों में पार्टी को मजबूत किया जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि वे अब हर महीने दो दिन झारखण्ड में बिताएंगे. पार्टी में अब गणेश परिक्रमा करने वालों को नहीं, बल्कि जनता की परिक्रमा करने वालों को आगे बढ़ाया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज