BJP रघुवर दास के नेतृत्व में लड़ेगी विधानसभा चुनाव

BJP जनसंपर्क अभियान के जरिए प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना सहित कई कल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच ले जाएगी.

Bhuwan Kishore Jha | News18 Jharkhand
Updated: September 2, 2019, 2:17 PM IST
BJP रघुवर दास के नेतृत्व में लड़ेगी विधानसभा चुनाव
15 सितम्बर से 15 अक्टूबर तक जन आशीर्वाद अभियान चलाया जाएगा. इसकी शुरुआत स्वयं मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे.
Bhuwan Kishore Jha | News18 Jharkhand
Updated: September 2, 2019, 2:17 PM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) में रघुवर दास (Raghuvar Das) भाजपा का चेहरा होंगे. बीजेपी (BJP) मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में चुनाव अभियान चलाने जा रही है. भाजपा ने 9 सितम्बर से रघुवर सरकार के कामकाज को जनता के बीच ले जाने का निर्णय लिया है. 65 प्लस के लक्ष्य को पाने के लिए बीजेपी ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इसके तहत रघुवर सरकार के विकास योजनाओं (Development Schemes) को भुनाने की कोशिश की जा रही है. घर-घर रघुवर अभियान नाम से शुरू होने जा रहे इस जनसंपर्क अभियान के जरिए बीजेपी प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना सहित कई कल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच ले जाएगी.

इस अभियान में मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित पार्टी के कई बड़े नेता शामिल होगें. 15 सितम्बर से 15 अक्टूबर तक जन आशीर्वाद अभियान चलाया जाने वाला है. इसकी शुरुआत संथाल (Santhal Pargana) या कोल्हान (Kolhan) क्षेत्र से खुद मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित पार्टी के सांसद, विधायकों के सभी मंडलों में प्रवास के भी कार्यक्रम तय किए गए हैं.


संगठन से लेकर सरकार तक में रघुवर दास की अलग छवि 

किसी भी कार्य को संकल्पित भाव से पूरा करना रघुवर दास की खासियत रही है. यही वजह है कि संगठन से लेकर सरकार तक में मुख्यमंत्री रघुवर दास अलग छवि के रूप में जाने जाते रहे हैं. केन्द्र और राज्य सरकार की विकास योजनाओं (Government Development Schemes) की त्वरित गति से शुरुआत कराने में सीएम रघुवर दास हमेशा तत्पर रहे हैं. बीजेपी को उम्मीद है कि रघुवर दास के इस खासियत का लाभ पार्टी को आने वाले विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा.

बहरहाल विधानसभा चुनाव में 65 प्लस के लक्ष्य को पार लगाने में जुटी भाजपा को उम्मीद है कि रघुवर सरकार के कामकाज का मेहनताना उसे जनता जरूर आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी. इसे लेकर मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित पार्टी के सांसद, विधायकों के सभी मंडलों में प्रवास के भी कार्यक्रम तय किए गए हैं.

ये भी पढ़ें - दवा की पर्ची में कंडोम लिखने वाला डॉक्टर बर्खास्त...
Loading...

ये भी पढ़ें - पत्नी का शौक पूरा करते-करते पति हुआ कंगाल, फिर क्या हुआ..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...