Lockdown ने बेरोजगार किया तो लालू यादव से मिलने पहुंचा यह बॉलीवुड एक्टर, RJD से लड़ना चाहते हैं चुनाव
Ranchi News in Hindi

Lockdown ने बेरोजगार किया तो लालू यादव से मिलने पहुंचा यह बॉलीवुड एक्टर, RJD से लड़ना चाहते हैं चुनाव
एक्टर अली खान रांची स्थित रिम्स में लालू यादव से मिलने पहुंचे.

बिहार विधानसभा (Bihar Election 2020) का चुनाव लड़ने की ख्वाहिश लेकर एक्टर अली खान (Ali Khan) रांची में लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलने आए, मगर नहीं हो सकी मुलाकात. झारखंड में फिल्म स्टूडियो (Film Studio) निर्माण के लिए सीएम हेमंत सोरेन से करेंगे बात.

  • Share this:
रांची. खुदा गवाह, सरफ़रोश, मां तुझे सलाम, इंडियन सहित 100 से ज्यादा फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अली खान (Ali Khan) इन दिनों बेरोजगार हैं. जी हां, कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन (Lockdown) ने इस दिग्गज खलनायक को बेरोजगार कर दिया है. बिहार के शेरघाटी (Sherghati) से ताल्लुक रखने वाले अली खान इसी वजह से बिहार में होने वाले चुनाव में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. इसको लेकर आज वे रांची में राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से मिलने पहुंचे. शेरघाटी से राजद के टिकट की चाह में रिम्स पहुंचे अली खान की लालू से मुलाकात नहीं हो सकी.

रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात नहीं हो पाने से उदास दिख रहे अली खान ने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें जेल प्रबंधन से विशेष मुलाकात के लिए अनुमति मिल जाए. बॉलीवुड में अपने अभिनय के बल पर पहचान बनाने वाले अली खान से न्यूज़18 ने जब पूछा कि अब राजनीति में क्यों आना चाहते हैं ? तो अली खान ने कहा कि कोरोना काल और लॉकडाउन के चलते काम नहीं मिल रहा है. दो महीने से ज्यादा समय से घर पर हैं, ऐसे में इच्छा हुई कि शेरघाटी से राजद की टिकट पर चुनाव लड़ें.

लालू प्रसाद गुरु, इसलिए लालटेन से प्यार
अली खान ने कहा कि लालू प्रसाद से उनका 25 साल से ज्यादा पुराना संबंध है, इसलिए वह राजद के लालटेन लेकर राजनीति में उतरना चाहते हैं. बिहार के शेरघाटी विधानसभा सीट से उम्मीदवारी की चाह रखने वाले अली खान ने कहा कि शेरघाटी मेरी जन्मभूमि है और वहां से मैं जुड़ा रहा हूं.
सुशांत मामले में इंसाफ आएगा सामने


अभिनेता अली खान ने उम्मीद जताई कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जल्द दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी. उन्होंने कहा कि झारखण्ड सरकार अगर मदद करे तो यहां फ़िल्म स्टूडियो बनाने का उनका सपना है. अली खान ने कहा कि झारखण्ड की खूबसूरत वादियां, यहां के पहाड़, जंगल और मेहनती लोग सभी आकर्षित करते हैं. अली खान ने कहा कि इस संदर्भ में वह मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से बात भी करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading