Home /News /jharkhand /

पूनम ढिल्लन और गुलशन ग्रोवर को देखने उमड़े फैंस, झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में लिया हिस्सा

पूनम ढिल्लन और गुलशन ग्रोवर को देखने उमड़े फैंस, झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में लिया हिस्सा

Gulshan Grover and Poonam Dhillon at Ranchi: बॉलीवुड कलाकार गुलशन ग्रोवर और पूनम ढिल्लन ने जब रांची एयरपोर्ट पर अपने मास्क उतारे तो फैन्स की सांसें थम गईं.

Gulshan Grover and Poonam Dhillon at Ranchi: बॉलीवुड कलाकार गुलशन ग्रोवर और पूनम ढिल्लन ने जब रांची एयरपोर्ट पर अपने मास्क उतारे तो फैन्स की सांसें थम गईं.

Jharkhand International Film Festival: बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन और 'बैड मैन' के नाम से मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर रविवार को रांची में आयोजित अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने पहुंचे. रांची एयरपोर्ट पहुंचने पर दोनों कलाकारों का शानदार स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर दोनों कलाकारों ने फैंस की गुजारिश पर अपने मास्क उतारे. गुलशन ग्रोवर ने अपने चिर परिचित अंदाज में मास्क उतारकर तस्वीरें खिंचवाई.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड के रांची में आयोजित अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए रविवार को फिल्म एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन और अभिनेता गुलशन ग्रोवर रांची पहुंचे. रांची एयरपोर्ट पहुंचने पर दोनों कलाकारों का शानदार स्वागत किया गया. रांची एयरपोर्ट पर दोनों कलाकारों ने फैंस की गुजारिश पर अपने मास्क उतारे. गुलशन ग्रोवर ने अपने चिर परिचित अंदाज में मास्क उतारकर अपने स्टाइल में तस्वीरें खिंचवाई. हालांकि दोनों कलाकारों ने एयरपोर्ट पर मीडिया से कोई बात नहीं की.

रांची में बीते 29 अक्टूबर को झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरूआत हुई. रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच पहले सत्र का उद्घाटन हुआ. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि महुआ माजी ने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड में फिल्मों के विकास की अपार संभावनाएं हैं. यहां फिल्म इंस्टीट्यूट खुलना चाहिए. कलाकारों को मदद मिलनी चाहिए. जिफा की उन्होंने प्रशंसा करते हुए आयोजकों को शुभकामनाएं दीं.

आयोजन समिति के ज्यूरी सदस्य और प्रसिद्ध रंगकर्मी अजय मलकानी ने इस अवसर पर कहा कि झारखंड में कलाकारों को सरकार की ओर से उचित सम्मान या प्रोत्साहन नहीं मिलता. मुख्यमंत्री से अपेक्षा है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर झारखंड की पहचान दिलाने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर कलाकारों का मनोबल बढ़ाएंगे.

गौरतलब है कि पिछले 4 वर्षों से लगातार आयोजित हो रहे झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के चौथे चरण (जिफा) को इस बार आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में रेडियो खांची, पत्रकारिता व जनसंचार विभाग रांची विश्वविद्यालय एवं केंद्रीय विश्वविद्यालय झारखंड के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया जा रहा है. दो दिवसीय कार्यक्रम 30 अक्टूबर तक चलेगा.

आयोजन समिति के अध्यक्ष ऋषि प्रकाश मिश्र ने बताया कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए इस वर्ष ऑड्रे हाउस मेयर्स रोड रांची में 24 देशों से प्राप्त प्रवृष्टियों की 152 फिल्मों में से ज्यूरी कमेटी द्वारा चुनी गई 75 फिल्मों का फ्री प्रदर्शन किया जा रहा है. ज्यूरी प्रमुख के रूप में डॉ अजय मलकानी, डॉ अनिल ठाकुर सुमन के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी सदस्यों में अमेरिका की डॉ रानू सिन्हा ,कृपा रंजन प्रसाद, मुकेश मोदी तथा बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अमित अग्रवाल शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर को पुरस्कार समारोह सह सांस्कृतिक संध्या का आयोजन संध्या 6:30 बजे से आर्यभट्ट ऑडिटोरियम रांची में होगा. जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस उपस्थित रहेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी आमंत्रित किया गया है.

Tags: Film Festival, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर