चेक बाउंस मामले में रांची कोर्ट में आज होगी अमीषा पटेल की पेशी

अमीषा पटेल पर आरोप लगाने वाले अजय सिंह जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म फ़ैमिली ऑफ़ ठाकुर गंज के प्रोड्यूसर हैं.

News18 Jharkhand
Updated: July 8, 2019, 6:48 AM IST
चेक बाउंस मामले में रांची कोर्ट में आज होगी अमीषा पटेल की पेशी
अमीषा पटेल
News18 Jharkhand
Updated: July 8, 2019, 6:48 AM IST
बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस अमीषा पटेल को 2.5 करोड़ रुपए के फ्रॉड के मामले में आज रांची कोर्ट में पेश होना है. फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह की ओर से लगाए धोखाधड़ी के आरोप में रांची की एक अदालत ने अमीषा पटेल को समन भेजा है.

अमीषा पटेल पर प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने हाल ही में 2.5 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगाया था. प्रोड्यूसर का आरोप है कि अमीषा पटेल उनसे रांची में मिली और उनके प्रोडक्शन हाउस के पहले फ़िल्मी प्रोजेक्ट पर प्रोड्यूसर से 2.5 करोड़ रुपए लगवाए थे. प्रोड्यूसर का दावा है कि यह पैसा अमीषा ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फ़िल्म पर लगवाया था और प्रॉफिट के साथ इस पैसे का इंट्रेस्ट देने की बात हुई थी.

लेकिन जब तय वक़्त पर प्रोड्यूसर को अमीषा और उनके पार्ट्नर ने चेक दिया तो वह चैक बाउंस हो गया. वहीं जब इस मामले में प्रोड्यूसर ने अमीषा पटेल से बातचीत की तो एक्ट्रेस ने पैसा लौटाने से इनकार करते हुए डराना धमकाना शुरू कर दिया. प्रोड्यूसर का दावा है कि फिर उसके बाद उन्होंने क़ानूनी सहारा लेते हुए अमीषा पटेल को लीगल नोटिस दिया है. जिसके बाद अब इस मामले में रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल को समन भेज 8 जुलाई को रांची कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है.

बता दें कि अजय कुमार सिंह माही गिल और जिमी शेरगिल स्टारर जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुर गंज' के प्रोड्यूसर हैं.

ये भी पढ़ें-

काम नहीं करने वाले अधिकारियों को रिटायर कर दें : CM

अर्जुन मुंडा ने क्षेत्र की जनता को दी करोड़ों की सौगात
First published: July 8, 2019, 6:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...