Home /News /jharkhand /

साहिबगंज: बम को गेंद समझकर शॉट मार रहे थे बच्चे, तभी हुआ भयानक विस्फोट

साहिबगंज: बम को गेंद समझकर शॉट मार रहे थे बच्चे, तभी हुआ भयानक विस्फोट

साहिबगंज में बम विस्फोट होने से एक बच्चा हुआ घायल. (सांकेतिक तस्वीर)

साहिबगंज में बम विस्फोट होने से एक बच्चा हुआ घायल. (सांकेतिक तस्वीर)

Jharkhand News: साहिबगंज जिले में खेलने के दौरान एक बम विस्फोट (Bomb Blast) का मामला सामने आया है. साहिबगंज के राधानगर (Radhanagar) इलाके में क्रिकेट खेलने वाले बच्चे एक बम को गेंद समझ बैठे. इस दौरान वह उसे खेलने के उठाने लगे और तभी विस्फोट होने से एक बच्चा घायल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    साहिबगंज. झारखंड के साहिबगंज जिले में खेलने के दौरान एक बम विस्फोट (Bomb Blast) का मामला सामने आया है. दरअसल साहिबगंज के राधानगर (Radhanagar) इलाके में क्रिकेट खेलने वाले बच्चे एक बम को गेंद समझ बैठे और तभी विस्फोट होने से एक बच्चा घायल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार साहिबगंज के राधानगर थाना क्षेत्र के भूदेव‌ टोला में सोमवार को क्रिकेट खेलने (Playing Cricket) के दौरान गेंद मुन्ना मंडल के घर के पीछे चला गया था. इसी दौरान खोए हुये गेंद को ढूंढने के लिए बच्चे घर के पीछे गए, जहां खोया गेंद खोजने के क्रम में वहां पहले से पड़े बम को गेंद समझ उठा लिया और जैसे इस बम से बच्चे खेलने ही वाले थे कि वह विस्फोट कर गया.


    बताया जाता है कि यह बम एक बच्चे के दाहिने हाथ में ही विस्फोट कर गया, जिससे उसकी उंगलियों को क्षति पहुंची है. इस मामले की जानकारी होते ही देर शाम राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने घटनास्थल पर जाकर जांच किया. राजमहल एसडीपीओ (SDPO) ने बताया कि रखा गया बम मुन्ना मंडल या फिर उसके गैंग के सदस्यों ने रखा होगा.

    शातिर अपराधी है मुन्ना मंडल

    इस बारे में अधिक जानकारी देते हुये अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मुन्ना एक शातिर अपराधी है. वह अपहरण मामले में पिछले 9 माह से राजमहल अनुमंडल जेल में बंद है. जिस जमीन पर घटना घटी उस पर मालिकाना हक मुन्ना मंडल का ही है. एक तो आपराधिक चरित्र और दूसरा उसके घर के पास बम का रखा होना अनुसंधान का विषय है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    प्लास्टिक की रस्सी से बनाया गया था बम 
    बताया जाता है कि बम को प्लास्टिक की रस्सी से लपेटकर बनाया गया था, भले यह देसी बम हो लेकिन, इसके विस्फोट करते ही जबरदस्त धमाका हुआ. विस्फोट होते ही एक बच्चे के दाहिने हाथ की उंगली शरीर से अलग हो गई. साथ ही उसके चेहरे और शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोट लगी है. घटना के बाद घायल बच्चे को इलाज के लिए उधवा के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताया जा रही है.

    Tags: Bomb Blast, Jharkhand Police, Sahibganj

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर