लाइव टीवी

शक की आग में जल रहा था प्रेमी, डेट पर ले जाकर प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला

News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2019, 11:31 AM IST
शक की आग में जल रहा था प्रेमी, डेट पर ले जाकर प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला
डेट पर ले जाकर प्रेमी ने किया प्रेमिका पर जानलेवा हमला.

प्रेमी अरविंद को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और युवक के साथ संबंध है. शादी की बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने पीड़ि‍ता पर चाकू से हमला कर दिया.

  • Share this:
रांची. पिठोरिया इलाके में एक युवक ने युवती पर चाकू से जानलेवा हमला किया. इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनों डेट पर पिठोरिया घाटी पहुंचे थे. इसी दौरान प्रेमी ने प्रेमिका की जान लेने की कोशिश की. दरअसल, प्रेमी अरविंद को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और युवक के साथ संबंध है, जिस वजह युवती उससे शादी करने से इनकार कर रही है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद मामला चाकूबाजी तक पहुंच गया.

चाकू की वार से घायल प्रेमिका को देखकर कुछ दूरी पर खड़े लोग वहां पहुंचे और प्रेमी को पकड़कर युवती की किसी तरह जान बचाई. इसके बाद लोगों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर डाली. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने घायल पीड़ि‍ता को अस्पताल भर्ती कराया.

Police filed case
पिठोरिया थाने में पीड़ि‍ता ने केस दर्ज कराया है.


प्रेमिका पर बेवफाई का शक 

आरोपी अरविंद और उसकी प्रेमिका दोनों लातेहार के रहने वाले हैं. युवती रांची में रहकर पढ़ाई करती है. अरविंद ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. आरोपी शख्‍स ने बताया कि उसको शक है कि युवती का किसी और के साथ संबंध है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पिठोरिया थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- फॉर्च्यूनर से जा रहे जेएमएम नेता को उग्रवादियों ने गोलियों से भूना, मौत
Loading...

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...