प्रेमिका का गर्भपात कराने के लिए प्रेमी बना लुटेरा, बदनामी से बचने के चक्कर में दोनों गये जेल

बरियातु थाने की पुलिस ने प्रेमीजोड़े को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Ranchi News: प्रेमिका का गर्भपात कराने के लिए प्रेमी को 30 हजार रुपये की जरूरत थी. इतने पैसे उसके पास थे नहीं. इसलिए उसने बुजुर्ग महिला से 19 हजार रुपये लूट लिये.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची में लूट (Loot) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस अजीबोगरीब लूटकांड को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया गया ताकि प्रेमिका का गर्भपात कराया जा सके. मामले में बरियातू पुलिस ने प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है. लूट में अपने प्रेमी अमन का साथ देने वाली प्रेमिका को भी बरियातू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार प्रेमिका ने बताया कि जिस बदनामी को छुपाने के लिए उन्होंने लूट जैसी वारदात को अंजाम दिया, अब गिरफ्तारी के बाद उससे ज्यादा वे दोनों बदनाम हो गये.

रांची के बरियातू थाना क्षेत्र में अप्रैल महीने में एक बुजुर्ग महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. बैंक से पैसे लेकर घर जा रही बुजुर्ग महिला से 19 हजार रुपए, मोबाइल और पर्स लूट लिये गये थे. लूट की वारदात को अंजाम देने में दो आरोपी शामिल थे. इनमें एक लड़की भी थी. बुजुर्ग महिला ने लूट की वारदात के बाद बरियातू थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई. मामले के अनुसंधान में जुटी पुलिस को लूटे गए मोबाइल का लोकेशन मिला. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करते हुए धुर्वा इलाके पहुंची और मोबाइल के लोकेशन के आधार पर एक युवक को धर दबोचा. आरोपी को हिरासत में लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि यह मोबाइल अमन नाम के लड़के ने उसे दिया है. इसके बदले उसने उससे कुछ पैसे लिये. इसके बाद बरियातू पुलिस की टीम ने अमन को सदर थानाक्षेत्र स्थित उसके घर से धर दबोचा. पूछताछ में अमन ने जो कहानी पुलिस को बताई, वो बेहद चौकाने वाली निकली.

अमन ने पुलिस को बताया कि तुपुदाना की रहने वाली एक लड़की से वह प्यार करता है. दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए, जिसकी वजह से प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई. उसने यह तय किया कि वह प्रेमिका को किसी निजी अस्पताल में ले जाकर गर्भपात करवाएगा. अस्पताल में गर्भपात के लिए 30 हजार रुपयों की मांग की गई. इतने पैसे उसके पास था नहीं. इसलिए प्रेमिका के साथ मिलकर उसने लूट की वारदात को अंजाम देने का मन बनाया. 21 अप्रैल को बुजुर्ग महिला से 19 हजार रुपये की छिनतई की.

अमन के बयान पर पुलिस ने तुपुदाना इलाके से प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.