Home /News /jharkhand /

Big News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा रांची का हाई सिक्योरिटी जोन, 3 को लगी गोली, 1 की मौत

Big News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा रांची का हाई सिक्योरिटी जोन, 3 को लगी गोली, 1 की मौत

Jharkhand News: रांची का मोरहाबादी इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा.

Jharkhand News: रांची का मोरहाबादी इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा.

Firing In Ranchi: इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची से आ रही है, जहां मोरहाबादी इलाके में भीषण गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर रांची का मोरहाबादी इलाका अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. इस घटना में एक युवक की मौत हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची से आ रही है, जहां मोरहाबादी इलाके में भीषण गोलीबारी (Firing In Ranchi) की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर रांची का मोरहाबादी इलाका अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बताया जाता है कि कुछ लोगों द्वारा इस इलाके में 6 राउंड गोलियां बरसाई गईं. इस घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर है. वहीं गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. फिलहाल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार आज लालपुर थाना क्षेत्र स्थित मोराबादी मैदान में अचानक गोलीबारी होने लगी, जिसमें 3 लोगों को गोली लग गयी. गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. बताया जाता है कि मृत युवक का नाम कालू लामा है. वहीं राजू लामा और शुभम विश्वकर्मा नामक 2 युवक घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची रातू पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अभी गोलीबारी के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं गोलीबारी की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

हाई सिक्योरिटी जोन में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी
राजधानी में हुई इस घटना के बाद लोग कहने लगे हैं कि रांची में अपराधियों का मनोबल कुछ ज्यादा ही बढ़ चला है और उसी की बानगी है कि अपराधी अब दिनदहाड़े भी गोलियां बरसा देते हैं. वह भी उस इलाके में जहां जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन के साथ साथ डीसी और एससपी का आवास भी है. अपराधियों के मनोबल का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि 6 राउंड से ज्यादा फायरिंग की. इस गोलीबारी में 3 लोगों को गोली लगी, जिसमें एक की मौत हो गयी.

भागने के दौरान दूसरे लोगों को भी किया घायल
जानकारी के अनुसार घटना में जिस युवक की मौत हुई उसका नाम कालू लामा है जो आपराधिक चरित्र का ही था. वहीं दूसरे शख्स का नाम राजू लामा और तीसरे का नाम शुभम विश्वकर्मा है. वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया जब कालू एक चाय स्टॉल के पीछे बैठा हुआ था तभी 4 की संख्या में आए अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. इसी दौरान राजू लामा को भी गोलियां लगी. वहीं भागने के दौरान अपराधियों ने शुभम विश्वकर्मा को भी गोली मारी. भागने के क्रम में अपराधियों के सामने जो भी आया उसे भी घायल करते हुए अपराधी भाग गए. इस दौरान अपराधियों ने एक कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

हाई सिक्योरिटी जोन में आता है मोरहाबादी

बता दें, जिस स्थान पर इस गैंगवार को अंजाम दिया गया है. वहां मात्र 500 मीटर की दूरी पर जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन, रांची डीसी, रांची एसएसपी सहित कई आला अधिकारियों और मंत्रियों के घर हैं. वहीं चंद कदमों की दूरी पर टीओपी भी है. बावजूद इसके अपराधियों ने इस दुस्साहस को अंजाम दिया. इस इलाके में दिनभर पुलिस मौजूद रहती है लेकिन फिर भी अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए घटना को अंजाम दिया.

Tags: Crime News, Firing, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर