• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • India-New Zealand T20 Match: रेडिसन ब्‍लू BCCI को 90 कमरे देने को तैयार, 13 नवंबर से बायो बबल में जाएंगे सर्विस स्‍टाफ

India-New Zealand T20 Match: रेडिसन ब्‍लू BCCI को 90 कमरे देने को तैयार, 13 नवंबर से बायो बबल में जाएंगे सर्विस स्‍टाफ

India-New Zealand T20 Match: रांची स्थित होटल रेडिसन ब्‍लू बीसीसीआई को मांग के मुताबिक कमर उपलब्‍ध कराने को तैयार हो गया है. (फाइल फोटो)

India-New Zealand T20 Match: रांची स्थित होटल रेडिसन ब्‍लू बीसीसीआई को मांग के मुताबिक कमर उपलब्‍ध कराने को तैयार हो गया है. (फाइल फोटो)

BREAKING: भारत और न्‍यूजीलैंड के क्रिकेट प्‍लेयर्स और सपोर्ट स्‍टाफ के लिए होटल रेडिसन ब्‍लू BCCI की मांग के अनुरूप 90 कमरे मुहैया कराने को तैयार है. दोनों देशों के बीच 19 नवंबर को रांची के JSCA स्‍टेडियम में T20 अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट मैच खेले जाने वाले हैं.

  • Share this:

रांची. झारखंड के साथ ही देशभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को रांची के JSCA स्‍टेडियम में होने वाले  T20 इंटरनेशनल मैच की तमाम बाधाएं दूर हो गई हैं. प्रदेश की राजधानी में स्थित होटल रेडिसन ब्‍लू ने BCCI की डिमांड को मानते हुए 90 कमरे उपलब्‍ध कराने को तैयार हो गया है. जानकारी के अनुसार, बीसीसीआई को सभी कमरे उपलब्‍ध करवा दिए गए हैं.

बता दें कि बीसीसीआई के मानकों पर रांची का सिर्फ एक ही होटल रेडिसन ब्‍लू खरा उतरता है. ऐसे में बीसीसीआई ने भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को होने वाले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए 90 कमरों की मांग की थी, ताकि प्‍लेयर्स के साथ उनका सपोर्ट स्‍टाप ठहर सके. समस्‍या तब पैदा हो गई जब यह पता चला कि बिहार कैडर के एक IAS अधिकारी ने अपनी शादी के लिए होटल रेडिसन ब्‍लू में पहले से ही बुकिंग करा रखी है. शुरुआत में अधिकारी अपने मेहमानों को दूसरे होटल में शिफ्ट करने को तैयार ही नहीं थी. बताया जाता है कि सरकार के हस्‍तक्षेप के बाद वह मान गए. इस बीच, बीसीसीआई ने होटल रेडिसन ब्‍लू में कमरा उपलब्‍ध नहीं होने की स्थिति में मैच को दूसरे वेन्‍यू पर शिफ्ट करने की बात कह डाली. इसके बाद सरकारी अमला सक्रिय हुआ और मामले को संभाला गया.

रांची में IND-NZ के बीच T-20 मैच का संकट टला, रेडिसन ब्‍लू होटल में बुकिंग कैंसिल करने को राजी हुए IAS

बायो बबल में जाएंगे सर्विस स्‍टाफ
दरअसल, कोरोना संक्रमण को लेकर जारी प्रोटोकॉल के अनुसार बीसीसीआई को सभी प्‍लेयर्स और सपोर्ट स्‍टाफ के लिए ज्‍यादा कमरों की जरूरत थी. हालांकि, अब होटल रेडिसन ब्‍लू का प्रबंधन मांग के अनुरूप तकरीबन 90 कमरे मुहैया कराने को तैयार हो गया है. इसे देखते हुए प्रबंधन ने इंडिया और न्‍यूजीलैंड के प्‍लेयर्स और सपोर्ट स्‍टाफ को सेवा मुहैया कराने वाले सभी सर्विस स्‍टाफ को बायो बबल में भेजने का फैसला किया है. होटल के ये सभी कर्मचारी 13 नवंबर से बायो बबल में चले जाएंगे. बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को टी20 मैच खेला जाएगा. तकरीबन दो साल के बाद रांची स्थित जेएससीए के स्‍टेडियम में कोई अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज