लाइव टीवी

खूंटी मॉब लिंचिंग पर बोलीं वृंदा करात- कानूनविहीन राज्य बन चुका है झारखंड

News18 Jharkhand
Updated: September 23, 2019, 4:22 PM IST
खूंटी मॉब लिंचिंग पर बोलीं वृंदा करात- कानूनविहीन राज्य बन चुका है झारखंड
वृंदा करात ने पीएम के हाउडी मोदी कार्यक्रम पर भी सवाल उठाए

वृंदा करात ने कहा कि सूबे में लोगों की भूख से मौत हो रही है, जबकि 7.4 करोड़ टन अनाज सरकारी गोदामों में सड़ रहे हैं. रघुवर सरकार को इस पर जवाब देना चाहिए.

  • Share this:
रांची. सीपीआई नेत्री वृंदा करात ने रांची में मोदी और रघुवर सरकार पर एक साथ निशाना साधा. खूंटी मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर रघुवर सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड अब कानून विहीन राज्य बन चुका है. यहां के नागरिकों की सुरक्षा खतरे में है. आए दिन यहां मॉब लिंचिंग की घटनाएं घट रही हैं.

वृंदा करात ने कहा कि सूबे में लोगों की भूख से मौत हो रही है, जबकि 7.4 करोड़ टन अनाज सरकारी गोदामों में सड़ रहे हैं. रघुवर सरकार को इस पर जवाब देने चाहिए. उन्होंने कहा कि सरायकेला में छोटे उद्योगों में ताला लगने के चलते 50 हजार से ज्यादा मजदूर बेरोजगार हो गये हैं. ऐसे में मंदी और रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए.

पीएम के हाउडी मोदी कार्यक्रम पर सवाल 

प्रधानमंत्री के अमेरिका में हाउडी मोदी कार्यक्रम पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी ने डोनल्ड ट्रंप के प्रचार के लिए वहां मंच शेयर किया. लेकिन इससे भारत को कुछ नहीं मिला. पीएम मोदी की यूएसए दौरा 'ऊंची दुकान, फीकी पकवान' रहा.

राज्य सचिव गोपीकांत बख्शी ने कहा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी 12 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगी. 10 से 16 अक्टूबर तक पूरे देश में वामदल विरोध दिवस मनाएंगे.

बता दें कि खूंटी के कर्रा के जलटंडा सुआरी गांव में प्रतिबंधित मांस होने की सूचना पर ग्रामीणों ने तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी. इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दो घायलों का फिलहाल इलाज जारी है. ये घटना रविवार को घटी. फिलहाल मौके जिला प्रशासन की टीम कैंप कर रही है.

ये भी पढ़ें- खूंटी मॉब लिंचिंग पर बोले बीजेपी प्रवक्ता- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...