रांची में भाई-बहन की संदेहास्पद स्थिति में मौत, कोरोना से जान जाने की आशंका

भाई-बहन का शव एक ही कमरे में पड़ा था.

भाई-बहन का शव एक ही कमरे में पड़ा था.

Ranchi News: पिता एनके राय के अनुसार दोनों की तबीयत खराब चल रही थी. हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों सोमवार रात तक ठीकठाक हालत में देखे गये. ऐसे में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा इलाके में सीआईसीएफ जवान के बेटे और बेटी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. दोनों भाई- बहन का शव घर के कमरे में पड़ा हुआ मिला. भाई की लाश बेड पर थी, वहीं बहन का शव फर्श पर था. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग और पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची, लेकिन कोरोना (Corona) के डर से किसी ने शव के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटाई. पुलिस (Ranchi Police) ने इस सिलसिले में स्वास्थ्य महकमे से सहायता मांगी गई है. स्वास्थ्य विभाग की मदद से शव को उठाया जाएगा.

धुर्वा थानाक्षेत्र के शर्मा मार्केट डायमंड फील्ड स्थित क्वार्टर में भाई-बहन की लाश मिली. युवक की पहचान 35 वर्षीय दीपांकर राय, जबकि युवती की पहचान 32 वर्षीय सीता राय के रूप में हुई. दोनों एचईसी में सीआईएसएफ हवालदार के रूप में पदस्थापित एनके राय के पुत्र-पुत्री थे.

पिता एनके राय के अनुसार दोनों की तबीयत खराब चल रही थी. हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों सोमवार रात तक ठीकठाक हालत में देखे गये. ऐसे में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. वही कोरोना संक्रमण को देखते हुए शव को अभी तक पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया.

पुलिस सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. घटना से पिता एनके राय सदमे में है. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों के साथ रहते हैं. पत्नी की मौत कई वर्ष पूर्व हो गया. इधर, पुलिस को आशंका है कि मौत कोरोना संक्रमण से हो सकती है. हालांकि जांच के बाद ही घटना से पर्दा उठ पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज