जेल में बंद भाई ने सुपारी देकर करवाई बहन के प्रेमी की हत्या

रांची एसएसपी ने बताया कि हत्या का आरोपी हिमांशु फर्जी आधार कार्ड के जरिये रांची में पढ़ाई के नाम पर किराए पर मकान लेकर राकेश की रेकी करता था और पूरी जानकारी होने के बाद उसकी हत्या कर फरार हो गया.

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 6:25 PM IST
जेल में बंद भाई ने सुपारी देकर करवाई बहन के प्रेमी की हत्या
रांची - हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 6:25 PM IST
रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में अंधाधुंध फायरिंग कर युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दफाश कर दिया है. पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में हुई युवक राकेश की हत्या की सुपारी जेल में कैद प्रेमिका के भाई ने ही दी थी. इस मामले में पुलिस ने एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 4 हथियार और कारतूस भी बरामद किया है.

बता दें कि राजधानी रांची के रातु रोड जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में 24 अगस्त को दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्या का उद्भेदन कर दिया है. मामले में पुलिस ने एक शूटर को गढ़वा से गिरफ्तार किया जबकि अन्य चार आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राकेश की हत्या प्रेम प्रसंग की वजह से हुई. राकेश की प्रेमिका के भाई ने ही जेल में रहते हुए साढ़े 3 लाख की सुपारी शूटरों को दी थी. गिरफ्त में आये आरोपी के पास से पुलिस ने 2 पिस्टल और दो देशी कट्टा सहित मैग्जीन और कारतूस भी बरामद किया.

पुलिस की पूछताछ में हत्या के आरोपी हिमांशु ने जो कुछ भी बताया वो ये बताने के लिए काफी है कि राजधानी में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए बाहर के शूटरों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ये बाहर के शूटर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से भाग जाते हैं.

रांची एसएसपी ने बताया कि हत्या का आरोपी हिमांशु फर्जी आधार कार्ड के जरिये रांची में पढ़ाई के नाम पर किराए पर मकान लेकर राकेश की रेकी करता था और पूरी जानकारी होने के बाद उसकी हत्या कर फरार हो गया. पुलिस के अनुसार इस मामले में अभी और चार आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है. इन चार आरोपियों में से दो यूपी के हैं जबकि अन्य दो पलामू के हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर