लाइव टीवी

बीएसपी विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता आजसू में होंगे शामिल

News18 Jharkhand
Updated: November 4, 2019, 10:40 AM IST
बीएसपी विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता आजसू में होंगे शामिल
कुशवाहा शिवपूजन मेहता के आजसू से पहले बीजेपी में जाने की अटकलें तेज थीं

कुशवाहा शिवपूजन मेहता (Kushwaha Shivpujan Mehta) को कथित तौर पर पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने के चलते इसी साल जुलाई में बीएसपी (BSP) से निष्कासित कर दिया गया था. जिसके बाद वह नये सियासी घर की तलाश में थे.

  • Share this:
रांची. बीएसपी विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ( Kushwaha Shivpujan Mehta) आजसू (AJSU) में शामिल होंगे. जल्द ही वह आजसू का दामन थामने वाले हैं. इससे पहले उनके बीजेपी में जाने की चर्चाएं तेज थीं, लेकिन अब इस पर विराम लग गया है. दरअसल बीएसपी विधायक ने दिवाली के दिन जमशेदपुर में सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) से मुलाकात की थी और बंद कमरे में आधे घंटे तक बातचीत की थी. जिसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं. हालांकि मेहता ने इस मुलाकात को अनौपचारिक बताते हुए कहा था कि वह सीएम को दिवाली की बधाई देने आए थे. लेकिन उनके इस मुलाकात से अटकलों का बाजार गर्म हो गया था.

इस मुलाकात पर सीएम रघुवर दास ने न्यूज-18 से खास बातचीत में कहा था कि कई विपक्षी नेता जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. ये लोग डबल इजंन की सरकार के कामकाज को देखकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

बीएसपी से निष्कासित हैं कुशवाहा

कुशवाहा शिवपूजन मेहता पलामू के हुसैनाबाद से निवर्तमान विधायक हैं. उन्होंने कथित तौर पर पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने के चलते इसी साल जुलाई में बीएसपी से निष्कासित कर दिया गया. कुशवाहा पर ये आरोप लगाया गया कि वह अपने क्षेत्र हुसैनाबाद की उपेक्षा करते रहे हैं. हालांकि विधायक ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था. बीएसपी से निकाले जाने के बाद कुशवाहा नये सियासी घर की तलाश में थे.

(इनपुट- दिवाकर तिवारी)

ये भी पढ़ें- 8 नवंबर को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगा जेएमएम, 6 को तय होंगे कैंडिडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...