मजदूरों को लेकर मुंबई से वर्धमान जा रही बस रांची में पलटी, 35 से ज्यादा लोग घायल
Ranchi News in Hindi

मजदूरों को लेकर मुंबई से वर्धमान जा रही बस रांची में पलटी, 35 से ज्यादा लोग घायल
मुंबई से मजदूरों को लेकर बंगाल जा रही बस रांची के सिकदरी घाटी में पलट गई

Bus Accident in Ranchi: बस के अंदर 50 और छत पर 25 लोग बैठे थे. झारखंड घुसने पर ड्राइवर रास्ता भटक गया. इसी दौरान सिकदरी घाटी से होकर गुजरने पर बस पलट गयी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रांची. श्रमिकों (Laborers) को लेकर मुम्बई (Mumbai) से पश्चिम बंगाल के वर्धमान जा रही बस (Bus) रांची के सिकदरी घाटी के पास पलट गयी. इस घटना में 35 से ज्यादा श्रमिकों के घायल होने की खबर है. इनमें गंभीर रूप से घायल 17 श्रमिकों को रिम्स (RIMS) लाया गया है. इमरजेंसी में सभी का इलाज चल रहा है, जहां कई की स्थिति नाजुक बताई गई है. एसआई मारुत नंदन ने बताया कि बस मुम्बई से वर्धमान जा रही थी. इसी दौरान सिकदरी घाटी के पास ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते ये हादसा पेश आया है.

कैसे हुआ हादसा

बस पर सवार मजदूर मुजफ्फर रहमान ने बताया कि 50 से 60 मजदूरों को लेकर शुक्रवार को मुम्बई से पश्चिम बंगाल के वर्धमान के लिए बस चली थी. छत्तीसगढ़ में पुलिस ने बस रोककर कुछ पैसेंजरों को छत पर जबरदस्ती बिठा दिया. उसके बाद बस के अंदर 50 और छत पर 25 लोग हो गए. झारखंड घुसने पर ड्राइवर रास्ता भटक गया. इसी दौरान सिकदरी घाटी से होकर गुजरने के दरमियान बस पलट गयी.



रिम्स में 17 घायल भर्ती 



घटना की सूचना मिलते ही रिम्स में कोरोना टास्क फोर्स और क्विक रिस्पांस टीम के डॉक्टर अलर्ट हो गए. हादसे में घायल 17 लोगों को रिम्स लाया गया है. डॉक्टरों ने तत्काल घायलों का इलाज शुरू किया. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. रिम्स कोरोना टास्क फोर्स के चिकित्सक डॉ निशिथ एक्का ने बताया कि सभी घायल प्रवासी मजदूर हैं. इसलिए सभी कोरोना संदिग्ध हैं. इन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- 1 जून से चक्रधरपुर रेलमंडल होकर चलने वाली 5 जोड़ी ट्रेनों की ये है पूरी जानकारी
First published: May 25, 2020, 4:57 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading