रांची में अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से कूदकर कारोबारी ने दी जान, परिजनों की इस बात से उलझी गुत्थी
Ranchi News in Hindi

रांची में अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से कूदकर कारोबारी ने दी जान, परिजनों की इस बात से उलझी गुत्थी
अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से कूदकर कारोबारी ने खुदकुशी की

परिजन इस घटना को खुदकुशी (Suicide) नहीं, बल्कि हादसा (Accident) बता रहे हैं. घरवालों के मुताबिक सौरभ का किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था. दो दिन पहले उन्होंने शादी की सालगिरह भी अच्छे से मनायी थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रांची. राजधानी के पंडरा ओपी इलाके में आस्था रिजेन्सी नामक अपार्टमेंट के आठवें तल्ले से कूदकर व्यवसाई (Businessman) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली.  मृतक सौरभ अग्रवाल उर्फ विक्की डोर स्टेप (प्लाई की सप्लाई) का कारोबार करता था. हालांकि परिजन इस घटना को खुदकुशी नहीं, बल्कि हादसा (Accident) बता रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है.

घर से मामा के फ्लैट में आए थे

घरवालों ने बताया कि सौरभ का घर के किसी सदस्य से कोई विवाद नहीं हुआ था. दो दिन पहले उन्होंने शादी की सालगिरह भी अच्छे से मनायी थी. जानकारी के अनुसार मृतक रातू रोड स्थित मेट्रो गली में रहते थे. लेकिन बुधवार सुबह वह आस्था रिजेंसी के आठवें तल्ले स्थित अपने मामा के फ्लैट में आये थे. यहीं उन्‍होंने बालकनी से छलांग लगा दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.



घटना की छानबीन में जुटी पुलिस 



घटना की सूचना मिलते ही पंडरा पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस घटना को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है. हालांकि आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस वजहों का पता लगाने में जुटी है. पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक का किसी से कोई विवाद नहीं था. घर में पति-पत्नी के बीच भी अच्छे संबंध थे. पुलिस इस सिलसिले में मृतक की पत्नी से पूछताछ की है.

इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- लोहरदगा: 10 हजार के लिए घर से अगवा कर किसान को तलवार से काट डाला

 
First published: May 13, 2020, 2:03 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading