Home /News /jharkhand /

businessman got extortion letter in name of naxalites jhnj

रांची में नक्सलियों के नाम पर कारोबारी से मांगी डेढ़ करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी

रांची में नक्सलियों के नाम पर कारोबारी से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगी गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

रांची में नक्सलियों के नाम पर कारोबारी से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगी गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: रांची के बरियातु के रहने वाले राकेश कुमार के घर एक व्यक्ति ने आकर चिट्ठी दी. इस चिट्ठी में लिखा है कि राकेश रंगदारी के डेढ़ लाख रुपए दें, वर्ना अंजाम भुगतने को तैयार रहें.

रांची. नक्सलियों के नाम पर रंगदारी मांगने का एक मामला रांची के बरियातु थाना क्षेत्र में सामने आया है. पत्र के माध्यम से व्यवसाई से डेढ़ लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है और नहीं देने पर अंजाम भुगतने और जान से मारने तक की धमकी दी गई है. जिसके बाद मामले को लेकर पीड़ित व्यवसाई थाने की शरण में गया है. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

रांची के बरियातु थाना क्षेत्र में रहने वाले राकेश कुमार नामक व्यवसायी को को ये चिठ्ठी पोस्टमैन या कुरियर बॉय के द्वारा नहीं मिली, बल्कि ये चिट्ठी खुद एक व्यक्ति ने आकर उसके घर में उनकी सास को दी. ये पीड़ित व्यवसाई के द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई है. इस पत्र में लिखा है कि राकेश रंगदारी के डेढ़ लाख रुपए दें, वर्ना अंजाम भुगतने को तैयार रहें. वही इसके साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी इस पत्र के माध्यम से दी गई है.

मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. लेकिन पत्र को देख और वही जिस तरह पत्र व्यवसाई के घर तक पहुंचाया गया और पत्र पहुंचाने वाले व्यक्ति के द्वारा जिस तरह से खुद को नक्सली बताया गया, उससे पुलिस को आशंका है कि इस धमकी के पीछे कई और बात तो नही है. इस वजह से पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है. वहीं व्यवसाई और उनके परिजन डरे सहमे हुए हैं, क्योंकि राजधानी में पूर्व में भी नक्सलियों की धमक देखने को मिली है.

Tags: Jharkhand news, Naxal, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर