बेटी बनाकर पिता लाया था घर, बेटा 8 महीने तक करता रहा रेप

पीड़िता ने बताया कि आरोपी बजरंग साह ने उसे बेटी बनाकर घर ले गया. कुछ दिन तक सबकुछ ठीक चला. लेकिन एक रात मुन्ना उसके पास आया और डरा- धमकाकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद लगातार रेप का ये सिलसिला चलता रहा.

News18 Jharkhand
Updated: August 6, 2019, 10:21 AM IST
बेटी बनाकर पिता लाया था घर, बेटा 8 महीने तक करता रहा रेप
बक्सर से भागकर रांची पहुंची थी नाबालिग, यहां उसके साथ 8 महीने तक दुष्कर्म होता रहा (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: August 6, 2019, 10:21 AM IST
बिहार के बक्सर की रहने वाली 15 साल की नाबालिग से 8 महीने तक रेप करने का मामला रांची में सामने आया है. इस सिलसिले में जगन्नाथपुर पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र बजरंग साह और मुन्ना साह को पटेल नगर से गिरफ्तार कर लिया. बजरंग साह का प्रोजेक्ट भवन के पास होटल है. उसी में मुन्ना भी काम करता है.

बेटी कहकर ले गया था घर 

पीड़िता ने बताया कि 8 महीने पहले वो मां से झगड़ा कर बक्सर स्थित घर से भाग गई थी. वहां से ट्रेन पकड़कर हटिया स्टेशन आ गई. यहां उसे बजरंग साह मिला. बजरंग साह उसे अपने घर लेकर चला गया. ये कहकर कि मेरी कोई बेटी नहीं है, तुम्हें  बेटी की तरह रखेंगे. कुछ दिन सबकुछ ठीक चला. लेकिन एक रात मुन्ना उसके पास आया और डरा- धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद रेप का ये सिलसिला 8 महीने तक जारी रहा.

आरोपी के चंगुल से भागकर पहुंची थाना 

पीड़िता के मुताबिक उसने कई बार भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई. सोमवार शाम को उसे मौका मिला और वह भागकर लोगों से पूछते हुए जगन्नाथपुर थाना पहुंची. और पुलिस को सारी कहानी बताई.

पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर पुलिस ने बजरंग साह और मुन्ना साह को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित के घरवालों को सूचना दे दी गई है. फिलहाल उसे महिला थाने के हवाले कर दिया गया है. पुलिस उसकी मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- थाने में आरोपी ने की खुदकुशी, दो घंटे पहले हुई थी गिरफ्तारी
Loading...

नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या, पोस्टर छोड़ बताया पुलिस मुखबिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...