नोटबंदी से हैं हालात, झारखंड में भी लोगों को नहीं मिल रहा कैश

अधिकांश एटीएम में कैश नहीं होने के कारण लोग खाली हाथ लौट रहे हैं. एटीएम में कैश नहीं होने के कारण आम लोगों की परेशानी बढ गई है.

News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2018, 2:26 PM IST
नोटबंदी से हैं हालात, झारखंड में भी लोगों को नहीं मिल रहा कैश
झारखंड में एटीएम में कैश नहीं होने से बढ़ी लोगों की परेशानी.
News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2018, 2:26 PM IST
नोटबंदी के बाद एकबार फिर से देश में कैश की कमी से लोग परेशान हैं. झारखंड में भी अधिकांश जगहों पर कैश की किल्लत देखी जा रही है. अधिकांश एटीएम में कैश नहीं होने के कारण लोग खाली हाथ लौट रहे हैं. एटीएम में कैश नहीं होने के कारण आम लोगों की परेशानी बढ गई है.

बाबा की नगरी में पैसों की तलाश में भटक रहे हैं लोग

बाबा नगरी देवघर के भी बैंक एटीएम में कैश की कमी देखने को मिल रही है. ग्राहक पैसे की तलाश में यहां से वहां भटक रहे हैं. जिस एटीएम में कैश है, वहां लंबी कतार दिख रही है. कई एटीएम के बाहर ताला भी लटका दिख रहा है. लोगों का आरोप है कि बाजार में लगभगद सभी दुकानदार नेट बैंकिंग नहीं करना चाह रहे है यानी कि कैश का डिमांड कर रहे हैं.

एटीएम के बाहर लगी है लंबी लाइनें

लौहनगरी जमशेदपुर में तमाम एटीएम में कैश नहीं है. कुछ में कैश है तो वहां लंबी लाइने देखने को मिल रही है. शहर के ज्यादातर एटीएम में कैश ही नहीं है. जिससे लोग आ रहे हैं और परेशान हो कर चले जा रहे हैं. कई दिनों से ये हाल शहर के एटीएम का है.

ये भी पढ़ेः

देशभर में फिर हो सकती है कैश की किल्लत, जानें क्या है वजह...

नोटबंदी जैसा हाल! कई राज्यों में ATM से कैश गायब, RBI ने बनाई कमिटी

ATM में इस वजह से गायब हुआ कैश, सरकार ने बताई वजह
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Jharkhand News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर