होम /न्यूज /झारखंड /

Jharkhand: रांची में रिवाल्वर की नोक पर पेट्रोल पंप से लूट, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

Jharkhand: रांची में रिवाल्वर की नोक पर पेट्रोल पंप से लूट, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

रिवाल्वर की नोक पर अपराधियों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पेट्रोल पंप कर्मी काउंटर पर कैश मिलान कर रहे थे.

रिवाल्वर की नोक पर अपराधियों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पेट्रोल पंप कर्मी काउंटर पर कैश मिलान कर रहे थे.

हथियार बंद अपराधियों ने रिवाल्वर की नोक पर काउंटर से करीब 2.73 लाख रुपये नगद लूट लिया. हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में सभी अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने पहुंचे सभी अपराधी पैदल ही पहुंचे थे और वारदात को अंजाम देकर बड़े ही आराम से वहां से निकलकर फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हथियार बंद अपराधियों ने रिवाल्वर की नोक पर काउंटर से करीब 2.73 लाख रुपये नगद लूट लिया.
पेट्रोल पंप के संचालक गौतम कुमार कुशवाहा ने इटकी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि सभी लुटेरे पंप की दीवार को फांद कर पंप परिसर में पहुंचे.

रांची. रांची में अपराधियों ने एक बार फिर पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मियों से 2 लाख 73 हजार रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि अपराधियों के द्वारा लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार रांची-गुमला मुख्य मार्ग NH 23 के इटकी थाना क्षेत्र के पलमा गांव स्थित भूमिजा फ्यूल पैट्रोल पंप में शुक्रवार की शाम लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया.

बताया जाता है कि इस पूरी वारदात को चार की संख्या में आए अपराधियों ने अंजाम दिया है. रिवाल्वर की नोक पर अपराधियों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पेट्रोल पंप कर्मी काउंटर पर कैश मिलान कर रहे थे. हथियार बंद अपराधियों ने रिवाल्वर की नोक पर काउंटर से करीब 2.73 लाख रुपये नगद लूट लिया. हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में सभी अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने पहुंचे सभी अपराधी पैदल ही पहुंचे थे और वारदात को अंजाम देकर बड़े ही आराम से वहां से निकलकर फरार हो गए. मामले को लेकर पेट्रोल पंप के संचालक गौतम कुमार कुशवाहा ने इटकी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है.

पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि सभी लुटेरे पंप की दीवार को फांद कर पंप परिसर में पहुंचे. करीब दो मिनट तक रेकी करने के बाद काउंटर के पास गए और वहां दिन भर की बिक्री राशि को लूट कर पैदल ही उसी रास्ते से फरार हो गये. घटना के समय पंप में मैनेजर नितेश कुमार सोनी सहित चार कर्मचारी कार्यरत थे. बता दें, सभी अपराधी कपड़े से मुंह ढक वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में भी जुटी गयी है,

Tags: Jharkhand news, Petrol Pump, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर