पालतू बिल्ली की मौत से दुखी मालिक ने दर्ज कराई FIR, पुलिस को करवाना पड़ा पोस्टमार्टम

एक शख्स ने अपने पर्शियन बिल्ली की हत्या का मामला दर्ज कराया है.
एक शख्स ने अपने पर्शियन बिल्ली की हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पर्शियन बिल्ली (Persian Cat) के मालिक का कहना है कि बिल्ली की मौत से पूरा परिवार टूट चुका है. हमलोग बिल्ली की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलवाना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 7:37 PM IST
  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के एक थाने में दो दिन पहले एक अनोखा मामला दर्ज हुआ है. एक शख्स ने लोअर बाजार थाने (Lower Market Thana) में अपने पालतू बिल्ली (Cat) की हत्या (Murder) का मामला दर्ज कराया है. शख्स का आरोप है कि उसके पर्शियन बिल्ली (Persian Cat) की हत्या की गई है. रांची पुलिस (Ranchi Police) इस मामले की जांच शुरू कर दी है. रांची पुलिस का कहना है कि बिल्ली की हत्या की गई होगी तो पुलिस अपराधी को सजा दिलाने का काम करेगी.

बिल्ली की मौत का FIR दर्ज
पालतू पर्शियन बिल्ली के मालिक शब्बीर हुसैन के मुताबिक बिल्ली की मौत से पूरा परिवार टूट चुका है. हुसैन कहते हैं, 'हमलोग बिल्ली की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलवाना चाहते हैं. इसलिए यह मामला दर्ज करवाया है. बिल्ली को देखने से साफ लगता है कि बिल्ली की गला दबा कर हत्या की गई है.'

Persian cat, Sabbir Hussain, jharkhand, Ranchi, pet, Lower Market Area, murder, FIR lodged, police, crime, झारखंड, रांची, पालतू, बिल्ली, हत्या, एफआईआर दर्ज, पुलिस, अपराध, शब्बिर हुसैन, लोअर बाजार इलाका, मालिक का कहना है कि बिल्ली की हत्या के जिम्मेवार लोगों को सजा दिलाएंगे.
बिल्ली की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाएंगे-बिल्ली का मालिक

शब्बीर हुसैन ने थाने में दिए गए शिकायत पत्र में कहा है कि दो साल से वह इस पार्शियन बिल्ली को बड़े प्यार से पाल रहे थे, लेकिन अचनाक 20 अक्टूबर से बिल्ली गायब हो गई. जब हमने बिल्ली को काफी ढूंढा तो वह मेरे गैराज के सामने मृत हालात में मिली.



रांची पुलिस जांच में जुटी
रांची के सिटी एसपी सौरभ का कहना है कि शब्बीर की शिकायत पर जांच शुरू हो गई है. झारखंड पुलिस ने जीव जन्तुओं को वध और क्रूरता अधिनियम की धारा 428 और 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने अपना काम शुरू कर दिया है. अगले कुछ दिनों में हमलोग इस रहस्य से पर्दा उठा देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज