Home /News /jharkhand /

जम्मू-कश्मीर में केंद्र ने सही फैसला लिया : मुख्तार अब्बास नकवी

जम्मू-कश्मीर में केंद्र ने सही फैसला लिया : मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी-केंद्रीय राज्यमंत्री,भारत सरकार  का स्वागत करते लोग

मुख्तार अब्बास नकवी-केंद्रीय राज्यमंत्री,भारत सरकार का स्वागत करते लोग

केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने रांची पहुंचे.एयरपोर्ट पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्यों ने नकवी का स्वागत किया.उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2019 में पूरे बहुमत के साथ दोबारा केंद्र में आएगी.

अधिक पढ़ें ...
    केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने रांची पहुंचे.एयरपोर्ट पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्यों ने नकवी का स्वागत किया.न्यूज 18 से बातचीत में उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में जो निर्णय लिया गया, वह बहुत सही है.यह कश्मीर के हित में भी है.केंद्रीय मंत्री ने साथ ही योग के महत्व का भी बखान किया. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने अल्पसंख्यकों के हित की काफी सारी योजनाएं चलाई हैं. अल्पसंख्यकों को उनका लाभ उठाना चाहिए.

    उन्होंने कहा कि देश में पहली बार किसी सरकार ने अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए कदम उठाए हैं वरना अब तक की सरकारों ने उन्हें एक वोट बैंक से ज्यादा कभी नहीं समझा.उन्होंने सब का साथ-सब का विकास के नारे को दोहराते हुए कहा कि अल्पसख्यकों को भावनात्मक मुद्दों पर उत्तेजित होने की जगह अपने कारोबार और शिक्षा पर जोर देना चाहिए, जो केंद्र की भी मंशा है.उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2019 में पूरे बहुमत के साथ दोबारा केंद्र में आएगी.रांची में अपने स्वागत से मुख्तार अब्बास नकवी काफी गदगद नजर आए और स्थानीय नेताओं से बड़ी गरमजोशी से मिले.

    Tags: BJP, Mukhtar abbas naqvi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर