PM मोदी के दौरे में बदलाव, अब 23 को सुबह 11:30 बजे पहुंचेंगे रांची
Ranchi News in Hindi

PM मोदी के दौरे में बदलाव, अब 23 को सुबह 11:30 बजे पहुंचेंगे रांची
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम रांची से आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत करेंगे. साथ ही कोडरमा और चाईबासा में बनने वाले मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास भी करेंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रांची दौरे के समय में कुछ बदलाव हुआ है. वे अब 23 सितम्बर को सुबह साढ़े ग्यारह बजे प्रभात तारा मैदान पहुंचेंगे. पहले उन्हें दोपहर बाद एक बजकर 55 मिनट पर रांची एयरपोर्ट पहुंचना था.

पीएम रांची से आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत करेंगे. साथ ही कोडरमा और चाईबासा में बनने वाले मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास भी करेंगे. पीएम के दौरे को लेकर गुरुवार को सीएम ने आलाधिकारियों के साथ बैठक की. सीएम ने कहा कि कार्यक्रम में एक लाख लोगों के आने की उम्मीद है. इसलिए सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए.

सीएम ने कहा कि पीएम रांची के साथ कोडरमा, चाईबासा, पलामू और दुमका के लोगों से भी सीधे जुड़ेंगे. चाईबासा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, पलामू में सांसद बीडी राम और दुमका में संथाल इलाके के तीनों मंत्री लुइस मरांडी, राज पालिवार और रणधीर सिंह मौजूद रहेंगे. इन प्रमंडलों में भी गोल्डन कार्ड वितरित किए जाएंगे.



वहीं पीएम के दौरे को लेकर गुरुवार को रांची एयरपोर्ट पर हाईलेवल मीटिंग हुई. बैठक में पीएम की सुरक्षा में तैनात एनएसजी, रांची एयरपोर्ट ऑथारिटी, सीआईएसएफ, जिला पुलिस, स्वास्थ्य विभाग और खुफिया विभाग के अधिकारी शामिल हुए. जिले के डीसी और एसएसपी भी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज