Home /News /jharkhand /

शहीद जवानों को मुख्यमंत्री की श्रद्धांजलि, परिजनों को बंधाया ढाढ़स

शहीद जवानों को मुख्यमंत्री की श्रद्धांजलि, परिजनों को बंधाया ढाढ़स

नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दी श्रद्धांजलि

नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दी श्रद्धांजलि

शहीद अजित ओड़िया की 80 वर्ष की दादी सलाम की काबिल हैं जिन्हें अपनी गोद में खेलाए हुए पोते की शहादत पर गर्व है. पोते की शहादत पर दादी ने कहा कि अभियान चलता रहे. नियति को कौन टाल सकता है. यही भावना हुसैनाबाद पलामू के रहने वाले शहीद कुंदन कुमार सिंह के भाई की भी है. उनका कहना है कि नक्सलियों का सफाया होना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...
    बूढ़ा पहाड़ क्षेत्र में नक्सलियों के हमले में शहीद 6 जवानों को सरकार की ओर से श्रद्धांजलि दी गई. जवानों के परिजनों को मुख्यमंत्री ने ढाढ़स बंधाया और नक्सली समस्या के खात्मे का संकल्प दोहराया. शहीद जवानों के परिजन अपने घर के चिराग के जाने से कमजोर नहीं दिखे बल्कि अभियान को चलाते रहने का सरकार से आग्रह किया

    शहीद अजित ओड़िया की 80 वर्ष की दादी सलाम की काबिल हैं जिन्हें अपनी गोद में खेलाए हुए पोते की शहादत पर गर्व है. पोते की शहादत पर दादी ने कहा कि अभियान चलता रहे. नियति को कौन टाल सकता है. यही भावना हुसैनाबाद पलामू के रहने वाले शहीद कुंदन कुमार सिंह के भाई की भी है. उनका कहना है कि नक्सलियों का सफाया होना चाहिए. शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के मौके पर परिजनों ने ये बातें कहीं. बूढ़ा पहाड़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान में कुल 6 जवान शहीद हुए.

    बूढ़ा पहाड़ को नक्सल मुक्त कराने के अभियान में जुटे सुरक्षा बलों को नक्सलियों ने लैंड माइंस का शिकार बनाया. शहीद हुए जवानों को रांची के टेंडर ग्राम स्थित झारखंड जगुआर के मुख्यालय में
    श्रद्धांजलि दी गई. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने परिजनों को ढाढ़स बंधाया. साथ ही कहा कि नक्सली व्यवस्था परिवर्तन के लिए मुख्य धारा में आएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि नक्सलियों के कायरतापूर्ण काम को बंद कराने के लिए कानून के हाथ लंबे हैं.

    शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को झारखंड जगुआर के ग्राउंड में पुलिस, सीआरपीएफ के अफसरों के अलावा मुख्य सचिव, गृह सचिव, पुलिस महानिदेशक ने भी श्रद्धांजलि दी. पुलिस महानिदेशक ने कहा कि अभियान एक लड़ाई है. हमारा संकल्प और मजबूत हुआ है.

    Tags: CM Raghubar Das, Jharkhand news, Naxal attack

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर