Home /News /jharkhand /

रेप में विफल रहा सौतेला पिता तो मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लकड़ी, घर में लहुलुहान पड़ी मिली बच्‍ची

रेप में विफल रहा सौतेला पिता तो मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लकड़ी, घर में लहुलुहान पड़ी मिली बच्‍ची

Ranchi Crime News: बच्‍ची की मां जब घर पहुंची तो बेटी को लहुलुहान अवस्‍था में पाया. (न्‍यूज 18)

Ranchi Crime News: बच्‍ची की मां जब घर पहुंची तो बेटी को लहुलुहान अवस्‍था में पाया. (न्‍यूज 18)

Child Sexual Abuse: सौतेले पिता की हैवानियत के बाद बच्‍ची लहुलुहान अवस्‍था में घर में पड़ी मिली. मां ने जब पूछा तो उसने खौफनाक हकीकत बयां किया. इसके बाद महिला ने पुलिस थाने जाकर इसकी सूचना दी और बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. सदर थाना क्षेत्र में 6 साल की मासूम के साथ जिस तरह की दरिंदगी उसके सौतेले पिता द्वारा की गई है, उसे जानकर हर किसी के माथे पर शिकन आ जाएगी. आरोप है कि सौतेले पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने में विफल रहने के बाद उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट को ही जख्मी कर दिया. आरोपी का उससे भी मन नहीं भरा तो मासूम के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी घुसा दी. इस घटना में 6 साल की मासूम बच्‍ची बुरी तरह से जख्‍मी हो गई. उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

सौतले पिता की हैवानियत की कहानी उस वक्त सामने आई, जब बच्ची की मां घर पहुंची. घर में मौजूद बच्ची लहूलुहान अवस्‍था में पाई गई. जब मां ने पूछा तो बच्‍ची ने हकीकत बयां की. महिला बेटी को लेकर एलकड थाना पहुंची और घटना की जानकारी देने के बाद पुलिस की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर अवस्‍था में बच्‍ची का इलाज चल रहा है.

Judge Uttam Anand Death Case: कौन है हर्ष सिंह जिससे CBI करना चाहती है पूछताछ? 

जानकारी के अनुसार, सौतेले पिता ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी. इसमें विफल रहने पर आरोपी हैवान बन गया और बच्ची के नाजुक अंग में लकड़ी डाल दिया. सौतेले पिता के इस हैवानियत के बाद मासूम बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए सदर थाना प्रभारी श्याम महतो ने मामले में त्वरित कार्रवाई की और फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के सामने आने से आसपास के लोग भी भौचक्‍के रह गए. वहीं, बच्‍ची की मां इस घटना से सदमे में हैं.

Tags: Child sexual abuse, Crime News, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर