उपचुनाव: सीएम बोले, गोमिया को लूटने के लिए हुआ है RJD-JMM में गठबंधन

Ajay Lal | News18 Jharkhand
Updated: May 20, 2018, 7:54 PM IST
उपचुनाव: सीएम बोले, गोमिया को लूटने के लिए हुआ है RJD-JMM में गठबंधन
मुख्यमंत्री रघुवर दास (File Photo)

सीएम रघुवर दास ने चुनाव आयोग से भी अपील की और कहा कि मांस-दारू बांटने वालों पर रात में पेट्रोलिंग कर कार्रवाई करें.

  • Share this:
गोमिया विधानसभा उपचुनाव को लेकर तैयारी जोर शोर से चल रही है. सभी पार्टियां लगातार दौरे कर क्षेत्र के लोगों को संबोधित कर रही है. इसी बीच रविवार को तीन दिवसीय गोमिया दौरे पर पहुंचे सीएम रघुवर दास ने पेटरवार के बाजारटांड़ में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

गोमिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार वाली पार्टी है. साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी देश लूटने वाली पार्टी है. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भाजपा ने साढ़े तीन साल में विकास के जो काम किए हैं, उसे बताने की जरूरत नहीं है. पूरे राज्य में सरकार का काम बोल रहा है. यह उप चुनाव गोमिया की दिशा तय करेगा.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आरजेडी, जेएमएम ने राज्य को लूटा है. दोनों पार्टियों ने गोमिया में लूट के लिए गठबंधन किया है.
 इस दौरान सीएम रघुवर दास ने सांसद सुनील महतो हत्याकांड का भी ज़िक्र किया और कहा कि जेएमएम नहीं चाहता की सुनील महतो का हत्यारा गिरफ़्तार हो, हमने जांच एनआईए को सौंपा. सीएम रघुवर दास ने चुनाव आयोग से भी अपील की और कहा कि मांस-दारू बांटने वालों पर रात में पेट्रोलिंग कर कार्रवाई करें.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पत्थर खदान में फंसे मजदूरों को बचाया गया, दो रिम्स रेफर

नगर विकास मंत्री ने कहा- पानी की किल्लत से जूझ रहा पूरा झारखंड

सिल्ली-गोमिया विस उपचुनाव: चुनाव आयोग की तैयारी पूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2018, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...