पत्नी के साथ CM हेमंत सोरेन ने फिर कराई कोरोना जांच, आवास के 17 कर्मचारी मिले पॉजिटिव
Ranchi News in Hindi

पत्नी के साथ CM हेमंत सोरेन ने फिर कराई कोरोना जांच, आवास के 17 कर्मचारी मिले पॉजिटिव
सीएम हेमंत सोरेन और पत्नी कल्पना सोरेन कोरोना टेस्ट करवाते हुए

बीते रविवार को रांची के कांके रोड स्थित सीएम आवास (CM House) के 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये. जिसके बाद मंगलवार को ऐहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और पत्नी कल्पना सोरोन ने दोबारा कोरोना जांच (Corona Test) करवाई है.

  • Share this:
रांची. मुख्यमंत्री आवास (CM House) के 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये जाने के बाद एक बार फिर मुख्यमंंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने मंगलवार को कोरोना जांच (Corona Test) करवाई. जांच के लिए सैंपल देने के बाद सीएम ने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की. ये सीएम की दूसरी कोरोना जांच है. इससे पहले उन्होंने अपने मंत्रिमंडल के मंत्री मिथिलेश ठाकुर के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अपनी जांच करवाई थी. लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. तब उनकी पत्नी कल्पना सोरेन की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

बता दें कि बीते रविवार को रांची के कांके रोड स्थित सीएम आवास के 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये. इनमें आप्त सचिव रैंक के एक अधिकारी, रसोइया, ड्राइवर, आवास में काम करने वाले कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. दरअसल पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में काम करने वाले 50 लोगों के सैंपल जांच के लिए लिये गये थे. इन्हीं में से 17 लोगों की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आयी.

प्रशासन अब इन संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाने में जुटी है. ताकि उनकी भी जांच करायी जा सके. इस बीच ऐहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पत्नी कल्पना सोरोन ने भी दोबारा कोरोना जांच करवाई है.



स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मुख्यमंत्री आवास का एक चालक और एक कर्मचारी कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाये गये थे. एहतियात के तौर पर 31 जुलाई को सीएम आवास से जुड़े 50 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिये गये थे. इनमें से 17 लोग संक्रमित पाये गये. इन 17 लोगों में से 13 जैप के जवान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading