Assembly Banner 2021

CM हेमंत सोरेन का विपक्ष पर हमला, बोले- झारखंड में विपक्ष बेरोजगार हो गया है, उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विपक्ष पर हमला बोला है.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विपक्ष पर हमला बोला है.

झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि विपक्ष बेरोजगार हो गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा कैसे है, यह विपक्ष के साथियों को बताना चाहिए.

  • Last Updated: March 3, 2021, 10:21 AM IST
  • Share this:
रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष बेरोजगार हो गया है. इसी बेचैनी में वह हतोत्साहित हो रहा है. विपक्ष को अपनी इस स्थिति का कारण भी पता होगा. विपक्ष पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा कैसे है, यह विपक्ष के साथियों को बताना चाहिए.

हेमंत सोरेन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विपक्ष के पास अब कोई काम नहीं है और बेरोजगारी का आलम है. वे इसी में खुद को व्यस्त रख रहे हैं और सरकार अपने आपको काम में व्यस्त रख रही है. नियोजन नीति से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के मुताबिक नीति बननी चाहिए. ऐसी नीति बननी चाहिए जिससे यहां के युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार मिले और शत प्रतिशत नियुक्ति हो.वे पहले ही कह चुके हैं कि यह वर्ष नियुक्ति का वर्ष है. राज्य सरकार रिक्त पड़े पदों पर बड़े पैमाने पर नियुक्तियां करेगी.

सरकार ने माना, प्रस्तावित नहीं है नई नियोजन नीति
सरकार ने माना है कि राज्य में कोई नई नियोजन नीति प्रस्तावित नहीं है कार्मिक, प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने विधायकों के प्रश्न के जवाब में लिखित तौर पर यह जानकारी बजट सत्र के दौरान दी है. विधायक सुदेश महतो ने अल्प सूचित प्रश्न के माध्यम से इस संबंध में जानकारी मांगी थी और विधायक अमित कुमार मंडल ने तारांकित प्रश्न के माध्यम से सरकार से इस संदर्भ में जवाब मांगा था. नियोजन  नीति को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं. नियोजन नीति को लेकर प्रदेश में सियासत गर्म हो गई है. इसे लेकर सरकार और विपक्ष आमने-सामने हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज