Home /News /jharkhand /

शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन के बागी तेवर, कहा- बेईमानों-दलालों के हाथों में चला गया है JMM

शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन के बागी तेवर, कहा- बेईमानों-दलालों के हाथों में चला गया है JMM

हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने अब खुलकर बागी तेवर दिखाना शुरू कर दिया है.

हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने अब खुलकर बागी तेवर दिखाना शुरू कर दिया है.

Jharkhand News: झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन की बड़ी पुत्रवधू और विधायक सीता सोरेन ने पार्टी के निर्णय के खिलाफ खुलकर बगावती तेवर अपना लिया है. गुरुवार को झामुमो महासचिव बिनोद पाण्डेय के हस्ताक्षर से चतरा जिला के दो केंद्रीय सदस्य सहित दर्जन भर कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    निरंजन कुमार सिंह 

    रांची. जेएमएम (झारखंड मुक्ति मोर्चा) (Jharkhand Mukti Morcha) प्रमुख शिबू सोरेन (Shibu Soren) की बहू और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) की भाभी सीता सोरेन ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ फिर से कड़े तेवर दिखाये हैं. सीता सोरेन ने अपने ट्विटर हैंडल से लगातार तीन ट्वीट करते हुये अपने ही पार्टी के खिलाफ काफी कुछ कहा है. उन्होंने लिखा है कि ऐसा प्रतित हो रहा है कि उनके ससुर शिबू सोरेन और उनके पति दिवंगत दुर्गा सोरेन के खून-पीसने से खड़ी की गई पार्टी वर्तमान में दलालों और बेईमानों के हाथों में चली गयी है. उन्होंने कहा कि स्थिति अगर यही रही, तो पार्टी कई गुटों बंटती नजर आएगी. सीता सोरेन (Sita Soren) ने अपने ट्वीट में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन को संबोधित करते हुए लिखा है- ‘मुक्त करो मुझे शैतानों से सोये क्यूं हो अबतक, रो-रो कर कहती धरती माता, दो हर दिल पर दस्तक.” उन्होंने लिखा है कि जिस जल जंगल जमीन को बचाने के लिए झारखंड का निर्माण किया गया था वो झारखंड अब खुद को बचाने की पुकार कर रहा है’.

    ‘माननीय केंद्रीय अध्यक्ष आदरणीय शिबू सोरेन जी, आपके और स्व. दुर्गा सोरेन जी के खून-पसीने से खड़ी की गयी पार्टी वर्त्तमान में दलालों और बेईमानों के हाथों में चली गयी है, ऐसा प्रतीत हो रहा है’. स्थिति अगर यही रही तो पार्टी कई गुटों में बंटती नजर आएगी.
    सीता सोरने ने इसके साथ ही लिखा है कि दलालों और बेईमानों से पार्टी को बचाना अब सिर्फ आपके हाथों में है. जिस उम्मीद और आशा के साथ पार्टी की नींव रखी गयी थी उसे सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी सिर्फ आपके हाथों में है और किसी में नहीं. पार्टी तोड़ने की कोशिश करनेवालों पर कड़ी कारवाई आप करें न कोई और.

    इधर, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने सीता सोरेन के इन आरोपों को सही ठहराया है और कहा है कि भाजपा लंबे समय से कह रही थी कि वर्तमान सरकार में दलाली और भ्रष्टाचार चरम पर है. आज सत्ताधारी दल के वरिष्ठ विधायक ने भी इस बात पर मुहर लगा दी.

    बता दें, झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन की बड़ी पुत्रवधू और विधायक सीता सोरेन ने पार्टी के निर्णय के खिलाफ खुलकर बगावती तेवर अपना लिया है. गुरुवार को झामुमो महासचिव बिनोद पाण्डेय के हस्ताक्षर से चतरा जिला के दो केंद्रीय सदस्य सहित दर्जन भर कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

    Tags: CM Hemant Soren, Jharkhand news, JMM, Ranchi news, Shibu soren, रांची

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर