मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की दूसरी Corona रिपोर्ट भी नेगेटिव, पत्नी और पिता भी सुरक्षित
Ranchi News in Hindi

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की दूसरी Corona रिपोर्ट भी नेगेटिव, पत्नी और पिता भी सुरक्षित
सीएम हेमंत सोरेन की फिर कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

सीएम आवास (Jharkhand CM House) के 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये गये हैं. इसको देखते हुए सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने दोबारा कोरोना टेस्ट कराया.

  • Share this:
रांची. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) की एक बार फिर कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (Corona Negative) आई है. उनके अलावा पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) की भी रिपोर्ट नेगेटिव है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने इस बात की जानकारी दी. आज दिन में सीएम हेमंत और उनकी पत्नी ने दोबारा कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया था. दरअसल सीएम आवास के 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इसको देखते हुए सीएम और उनकी पत्नी ने दोबारा कोरोना टेस्ट कराया.

मां- पिता की भी रिपोर्ट नेगेटिव

सीएम हेमंत सोरेन के अवाला पिता और सांसद शिबू सोरेन की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मां रूपी सोरेन भी संक्रमित नहीं पाई गई हैं. सीएम के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद पिंटू, प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का और वरीय आप्त सचिव सुनील श्रीवास्तव की कोरोना नेगेटिव पाये गये हैं.



पहली बार मंत्री के पॉजिटिव पाये जाने पर कराई थी जांच  
बता दें कि ये सीएम की दूसरी कोरोना जांच थी. इससे पहले उन्होंने अपने मंत्रिमंडल के मंत्री मिथिलेश ठाकुर के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अपनी जांच करवाई थी. लेकिन तब भी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. तब उनकी पत्नी कल्पना सोरेन की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

सीएम आवास के 17 कर्मचारी मिले हैं संक्रमित 

दरअसल बीते रविवार को रांची के कांके रोड स्थित सीएम आवास के 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये. इनमें आप्त सचिव रैंक के एक अधिकारी, रसोइया, ड्राइवर, आवास में काम करने वाले कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. जिसके बाद हड़कंप मच गया. दरअसल पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में काम करने वाले 50 लोगों के सैंपल जांच के लिए लिये गये थे. इन्हीं में से 17 लोगों की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आयी.

प्रशासन अब इन संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाने में जुटी है. ताकि उनकी भी जांच करायी जा सके. इस बीच ऐहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पत्नी कल्पना सोरोन ने भी दोबारा कोरोना जांच करवाई.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मुख्यमंत्री आवास का एक चालक और एक कर्मचारी कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाये गये थे. एहतियात के तौर पर 31 जुलाई को सीएम आवास से जुड़े 50 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिये गये थे. इनमें से 17 लोग संक्रमित पाये गये. इन 17 लोगों में से 13 जैप के जवान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज