एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर CM हेमंत ने जताया दुख, लोगों से की ये भावुक अपील
Ranchi News in Hindi

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर CM हेमंत ने जताया दुख, लोगों से की ये भावुक अपील
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार को आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
रांची. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर सुनकर रांची में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. लोग उनदिनों को याद कर भावुक हो रहे, जब सुशांत रांची में 15 से ज्यादा दिनों तक रहकर धोनी की जीवनी पर बनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. साल 2016 में सुशांत ने रांची में 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग की थी. आज उस पल को याद कर लोग गमगीन हो रहे हैं. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी बेहतरीन अभिनेता की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर श्रद्धांजलि व्यक्त की है.



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार को आत्महत्या कर ली. अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस और एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने किस वजह से आत्महत्या की, इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है. एक्टर के नौकर ने पुलिस को उनके सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) करने की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस अब जांच में जुटी है.
सुशांत बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनके पिता पटना के राजीव नगर में रहते हैं. कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) ने भी मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने भी दिशा की आत्महत्या पर शोक जताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने उनके दिशा के परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की थीं. दिशा के आत्महत्या के पीछे की वजह का अभी तक खुलासा भी नहीं हो सका था कि अब सुशांत सिंह राजपूत ने भी मौत को गले लगा लिया.



ये भी पढ़ें- जब रांची में रहकर सुशांत सिंह राजपूत ने की थी धोनी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग

शूटिंग के दौरान इनकी गेंद पर आउट हो गये थे सुशांत, फिर प्यार से कही थी ये बात

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज