असाधारण अभिनेता के तौर पर सदा याद रहेंगे इरफान खान, सीएम हेमंत ने निधन पर जताया शोक
Ranchi News in Hindi

असाधारण अभिनेता के तौर पर सदा याद रहेंगे इरफान खान, सीएम हेमंत ने निधन पर जताया शोक
अभिनेता इरफान खान का 53 वर्ष की उम्र में मुंबई में निधन हो गया.

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई में निधन हो गया. वे 53 वर्ष के थे. पेट में संक्रमण के बाद उन्हें मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
रांची. फिल्म अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर मुख्यमंंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने भी दुख व्यक्त किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,' इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं. एक असाधारण अभिनेता और प्रभावशाली काम के लिए उन्हें सदा याद किया जाएगा. हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है.'

सीएम हेमंत सोरेन का भावुक ट्वीट


अभिनेता इरफान खान का मुंबई में निधन



बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का मुंबई में निधन हो गया. अभिनेता इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद शहर के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया. खान का 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था. इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर इलाज के लिए विदेश चले गए थे. कैंसर की बीमारी से निजात पाने के बाद 2019 में वापसी करते हुए अभिनेता ने ‘‘अंग्रेजी मीडियम’’ फिल्म की शूटिंग की थी.

चार दिन पहले मां ने ली थी अंतिम सांसें

उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. परिवार को एक सप्ताह में लगा यह दूसरा झटका है. 'मकबूल' फिल्म से शोहरत की बुलंदिया छूने वाले अभिनेता की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम का चार दिन पहले ही जयपुर में इंतकाल हुआ था. अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे. मुंबई के वार्सोवा के कब्रिस्‍तान में बुधवार शाम पांच बजे उनका अंतिम संस्‍कार होगा.

ये भी पढ़ें- Lockdown: फूलों के साथ मुरझा रही किस्मत! जानिए झारखंड के युवा किसानों का दर्द

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज