Home /News /jharkhand /

रांची गैंगवार पर सीएम हेमंत सोरेन ने मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ की बैठक, मोरहाबादी इलाके में धारा 144 लागू

रांची गैंगवार पर सीएम हेमंत सोरेन ने मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ की बैठक, मोरहाबादी इलाके में धारा 144 लागू

सीएम हेमंत सोरेन ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर आलाधिकारियों के साथ बैठक की.

सीएम हेमंत सोरेन ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर आलाधिकारियों के साथ बैठक की.

Ranchi Gang war: शुक्रवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उच्चस्तरीय बैठक की. बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी, गृह सचिव से लेकर रांची एसएसपी शामिल रहे. इस दौरान सीएम ने हर हाल में अपराध रोकने का निर्देश दिया. साथ ही पेशेवर अपराधियों को चिन्हित कर उनसे निबटने के लिए कहा गया. सीएम ने रांची के मोरहाबादी में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना पर चिंता जताई.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के हाईप्रोफाइल मोरहाबादी इलाके में गैंगवार पर हेमंत सरकार कठघरे में है. कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष सरकार को घेरने में जुटा है. इस बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उच्चस्तरीय बैठक की. बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी, गृह सचिव से लेकर रांची एसएसपी शामिल रहे. इस दौरान सीएम ने हर हाल में अपराध रोकने का निर्देश दिया. साथ ही पेशेवर अपराधियों को चिन्हित कर उनसे निबटने के लिए कहा गया. सीएम ने रांची के मोरहाबादी में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना पर चिंता जताई.

सीएम के निर्देश के बाद रांची जिला प्रशासन ने मोरहाबादी मैदान इलाके में धारा 144 लगाने का ऐलान किया. अब शाम में 6 बजे के बाद इस इलाके में 4 से अधिक व्यक्ति एक साथ नजर नहीं आएंगे. प्रशासन ने 24 घंटे के भीतर ठेले और दूसरी तरह की दुकानों को मैदान से हटाने का आदेश दिया है.

उधर, गैंगवार में मारे गये कालू लामा के मामले में रांची के लालपुर थाने में लवकुश शर्मा सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज की गई है. घायल शुभम विश्कर्मा के बयान पर FIR दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम में ये खुलासा हुआ है कि कालू लामा को 6 गोलियां मारी गई थी. इस मामले में लवकुश शर्मा के साथ उसके भाई सोनू शर्मा, अजय सिंह, बिट्टू खान के साथ-साथ राजू चोटी पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने राजू चोटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रांची के मोरहाबादी इलाके में गुरुवार को दिनदहाड़े गोलीबारी की वारदात हुई. 5 की संख्या पहुंचे अपराधियों ने कालू लामा, राजू लामा और शुभम विश्वकर्मा को गोली मारकर फरार हो गये. बाद में कालू की मौत हो गई. पूरी घटना के पीछे रंगदारी अहम वजह बनकर सामने आ रही है. रांची पुलिस की 4 टीमें मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Tags: CM Hemant Soren, Jharkhand news, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर