Assembly Banner 2021

लालू से मिले CM हेमंत, बोले- बिहार में महागठबंधन के तहत लड़ेंगे चुनाव

लालू यादव से मुलाकात कर सीएम हेमंत सोरेन ने बिहार चुनाव पर चर्चा की (फाइल फोटो)

लालू यादव से मुलाकात कर सीएम हेमंत सोरेन ने बिहार चुनाव पर चर्चा की (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने रिम्स निदेशक के बंगले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से मुलाकात की. इस दौरान बिहार चुनाव (Bihar Elections) समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

  • Share this:
रांची. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने रिम्स निदेशक के केली बंगले पर जाकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से मुलाकात की. एक घंटे से ज्यादा चली इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद जताई जा रही है. केली बंगले से बाहर आकर सीएम हेमंत सोरेन ने बताया कि वो लालू जी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने आए थे.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के मद्देनजर बातचीत के सवाल पर सीएम हेमंत ने कहा कि इस मुद्दे पर उचित प्लेटफार्म पर बात होगी. और जो लोग इसके लिए अधिकृत किए गए हैं, उन्हीं लोगों के साथ बातचीत होगी.

Youtube Video




हां, उन्होंने इतना जरूर कहा कि बिहार में महागठबंधन के साथ जेएमएम चुनाव लड़ने की तैयारी में है. और इसे उचित जगह पर ही अंतिम रूप दिया जाएगा. भाभी सीता सोरेन के मामले में उन्होंने कहा कि यह जगह इस मसले में जवाब देने के लिए सही नहीं है.
बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन की भाभी और जामा विधायक सीता सोरेन ने पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय पर उनके खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है. इस सिलसिले में उन्होंने पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन को पत्र भी लिखा, लेकिन जवाब नहीं मिलने से सीता सोरेन पार्टी और परिवार, दोनों से खफा चल रही हैं.

12 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगा जेएमएम
इन सबके बीच जेएमएम बिहार में 12 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है. इस संदर्भ में बिहार महागठबंधन से अनौपचारिक बात जारी है. आगे इस मुद्दे पर औपचारिक बातचीत भी होगी. जिन 12 सीटों पर जेएमएम ने चुनाव लड़ने का मन बनाया है, उसकी जानकारी आरजेडी नेतृत्व को दे दी गई है.

इन सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

तारापुर, कटोरिया, मनिहारी, झाझा, बांका, ठाकुरगंज, रूपौली, प्राणपुर, बनमनखी, जमालपुर, पिरपैंती और चकाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज