• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • तय वक्त में काम पूरा करें अधिकारी, लापरवाही करने वालों को रिटायर कर दें : रघुवर दास

तय वक्त में काम पूरा करें अधिकारी, लापरवाही करने वालों को रिटायर कर दें : रघुवर दास

सीएम रघुवर दास (फाइल फोटो)

सीएम रघुवर दास (फाइल फोटो)

सीएम रघुवर दास ने कहा बिजली विभाग के अफसर उन्हें केवल टाइमलाइन पर परिणाम दें, नहीं तो सब बदले जाएंगे. जो काम न करे उसे रिटायर कर दें.

  • Share this:
    सीएम रघुवर दास ने शुक्रवार क झारखंड मंत्रालय में ऊर्जा विभाग के कार्य प्रगति की समीक्षा की. यहां उन्होंने कहा बिजली विभाग के अफसर उन्हें केवल टाइमलाइन पर परिणाम दें, नहीं तो सब बदले जाएंगे. जो काम न करे उसे रिटायर कर दें. सीएम ने कहा कि जनता को बिना किसी कटौती के बिजली की सप्लाई सुनिश्चित करना सरकार की प्राथिक्ता है. वहीं, समीक्षा के दौरान पता चला कि धनबाद के विद्युत वितरण के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर तीन हफ्ते से बिना सूचना गायब हैं. जिसपर सीएम ने एमडी को उन्हें तुरंत सस्पेंड करने और धनबाद के जीएम को तत्काल हटाने का निर्देश दिया है.

    तीन महीने में पूरी व्यस्था हो दुरुस्त-

    समीक्षा  के दौरान सीएम रघुवर दास काफी तल्ख नजर आए. उन्होंने कहा है कि रांची के लिए 31 जुलाई के बाद कोई मोहलत नहीं दी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा है कि प्रदेश के सभी जिलों की समस्या तीन महीने में पूरी तरह दूर होनी चाहिए. चाहे वह समस्या ट्रांसमिशन की हो या अन्य, पूरी तरह से दूर होनी चाहिए.

    हम सब जनता के प्रति जवाबदेह-

    इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि घर-घर बिजली पहुंचाने का काम किया है. जो कुछ घर छूटे हैं वहां भी सितंबर तक बिजली पहुंच जाए इसके लिए प्रयास जारी हैं. पूरे राज्य में बिजली उत्पादन, ट्रांसमिशन लाइन व सबस्टेशन का काम चल रहा है, ताकि आने वाले समय में झारखंड की जनता को निर्बाध बिजली मिल सके. मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता के प्रति सब जवाबदेह है इसे महसूस कर अपने काम में जुनून पैदा करें.

    ये भी पढ़ें- ...मुझसे दोस्ती नहीं करोगी, तो अश्लील फोटो कर दूंगा वायरल

    ये भी पढे़ं- चमकी बुखार ने झारखंड में दी दस्तक, 3 साल के बच्चे की मौत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज