सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक हुए सीएम रघुवर दास, प्रदेश बीजेपी के सारे कार्यक्रम रद्द

सुषमा स्वराज के निधन से भावुक सीएम रघुवर दास ने लिखा कि बहन सुषमा स्वराज जी के निधन की खबर से स्तब्ध और दुखी हूं. सुषमा जी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्रसेवा को समर्पित किया. उनकी कमी हमें सदैव महसूस होगी.

News18 Jharkhand
Updated: August 7, 2019, 10:38 AM IST
सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक हुए सीएम रघुवर दास, प्रदेश बीजेपी के सारे कार्यक्रम रद्द
सुषमा स्वराज के निधन पर झारखंड बीजेपी में शोक की लहर (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: August 7, 2019, 10:38 AM IST
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आक्समिक निधन पर झारखंड बीजेपी में भी शोक की लहर है. प्रदेश के तमाम नेता व कार्यकर्ता इस खबर से मर्माहत हैं. प्रदेश बीजेपी ने आज अपने तमाम कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं. विधायक दल की बैठक को स्थगित कर दिया गया है.

सुषमा स्वराज के निधन से भावुक सीएम रघुवर दास ने ट्वीट कर अपने दुख का इजहार किया. उन्होंने लिखा कि पूर्व विदेश मंत्री बहन सुषमा स्वराज जी के निधन की खबर से स्तब्ध और दुखी हूं. सुषमा जी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्रसेवा को समर्पित किया. उनकी कमी हमें सदैव महसूस होगी. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें.


Loading...

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्विटर पर लिखा कि पूर्व विदेश मंत्री और पार्टी की वरिष्ठ व सम्मानित नेता सुषमा स्वराज जी की मृत्यु की हृदय विदारक समाचार से मर्माहत हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें. देश और पार्टी के लिए यह अपूरणीय क्षति है.



अर्जुन मुंडा ने आगे लिखा कि सुषमा स्वराज जी के निधन से भारतीय राजनीति को बहुत बड़ा नुकसान हुआ. वे करोड़ों भारतीयों की पसंदीदा राजनेता थीं. इस दुःख की घड़ी में हम सब उनके परिजनों के साथ हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.



बता दें कि मंगलवार रात दिल्ली के एम्स में दिल का दौरा पड़ने से सुषमा स्वराज का निधन हो गया. वह 67 साल की थीं. देश की विदेश मंत्री और दिल्ली की मुख्यमंत्री के तौर पर उनके कामों को लोग सदा याद रखेंगे.

ये भी पढ़ें- झारखंड में अब ओला व उबेर को कराने होंगे गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन, कैब एग्रिगेटर पॉलिसी को मिली मंजूरी

झारखंड में खुला देश का पहला आयुष्मान अस्पताल, सीएम बोले- डॉक्टरों पर शक न करें लोग 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...