मिशन 65 के लिए रणनीति, सीएम समेत प्रदेश के तमाम बड़े नेता प्रमंडलों में करेंगे प्रवास

प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने बताया कि पार्टी के नेता केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जोर शोर से आम लोगों तक पहुंचाएंगे. वहीं सदस्यता अभियान पर भी पार्टी का फोकस है, जिससे 65 प्लस का टारगेट पूरा किया जा सके.

News18 Jharkhand
Updated: August 13, 2019, 9:50 PM IST
मिशन 65 के लिए रणनीति, सीएम समेत प्रदेश के तमाम बड़े नेता प्रमंडलों में करेंगे प्रवास
विधानसभा चुनाव को लेकर झारखंड बीजेपी में बैठकों का दौर जारी
News18 Jharkhand
Updated: August 13, 2019, 9:50 PM IST
झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) को लेकर रांची स्थित प्रदेश बीजेपी (BJP) कार्यालय में अहम बैठक हुई. इसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghuvar Das), चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव Nandkishor Yadav), संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह समेत तमाम मंत्री, वर्तमान व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसदों ने हिस्सा लिया. बैठक में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) भी शामिल हुए. इस दौरान चुनाव के मद्देनजर 513 मंडलों को लेकर रोडमैप तैयार किया गया. साथ संगठन को मजबूत बनाने पर भी चर्चा हुई.

65 प्लस के लक्ष्य के लिए रणनीति 

बैठक के बाद प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने बताया कि पार्टी के नेता केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जोर शोर से आम लोगों तक पहुंचाएंगे. वहीं सदस्यता अभियान पर भी पार्टी का फोकस है, जिससे 65 प्लस का टारगेट पूरा किया जा सके.

बतौर महामंत्री बैठक में ये भी निर्णय लिया गया कि चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव और मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत प्रदेश के तमाम बड़े चेहरे 10-10 प्रमंडलों में प्रवास करेंगे.

विधायकों को मिला टास्क 

इससे पहले मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश बीजेपी कोर कमिटी की बैठक हुई. इस दौरान सहप्रभारी नंद किशोर यादव और सीएम रघुवर दास की मौजूदगी में विधायकों को होमवर्क दिया गया. पार्टी ने भी ये भी तय किया है कि प्रत्येक विधानसभा सीट पर प्रभारी नियुक्त किया जाएगा.

bjp
सीएम आवास पर हुई कोर कमिटी की बैठक

Loading...

वहीं अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने के कयास पर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने विराम लगा दिया. उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार का कार्यकाल 28 दिसम्बर तक का है. ऐसे में अक्टूबर में चुनाव होने की कोई संभावना नहीं है. सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि झारखंड में भी महाराष्ट्र और हरियाणा के साथ ही विधानसभा चुनाव हो सकता है.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश व अजयलाल

ये भी पढ़ें- मिशन 65 पर रणनीति बनाने झारखंड पहुंचे नंदकिशोर

इस वजह से थाने में ही धरना पर बैठ गये बीजेपी नेता व कार्यकर्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 9:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...