Home /News /jharkhand /

मधुमिता को 10 लाख रुपया देगी झारखंड सरकार, सिल्वर जीतने पर CM ने दी बधाई

मधुमिता को 10 लाख रुपया देगी झारखंड सरकार, सिल्वर जीतने पर CM ने दी बधाई

साभार- रघुवर दास ट्विटर पेज

साभार- रघुवर दास ट्विटर पेज

रघुवर दास ने कहा कि दुनिया भर में भारत का, तिरंगे का गौरव बढ़ाने के लिए झारखण्ड सरकार राज्य की बेटी मधुमिता को 10 लाख रुपये की प्रोत्साहन राशि देगी.

    सीएम रघुवर दास ने एशियन गेम्स में सिल्वर मेडल जीतने पर झारखण्ड की बेटी मधुमिता को हार्दिक बधाई दी है. साथ ही सीएम ने मधुमिता को 10 लाख रुपये की प्रोत्साहन राशि देने का ऐलान किया है.

    सीएम ने ट्वीट कर कहा कि तीरंदाजी की महिला कंपाउंड टीम स्पर्धा में सिल्वर मेडल  जीतकर मधुमिता ने राज्य के युवाओं के लिए मिसाल पेश की है. उनकी इस उपलब्धि पर पूरे देश को गर्व है.



    रघुवर दास ने कहा कि मधुमिता ने दुनिया भर में भारत का और तिरंगे का गौरव बढ़ाने का काम किया है. मधुमिता अब झारखण्ड की बेटियों और युवाओं के लिए प्रेरणा बन गई है.



    बता दें कि झारखंड की बेटी मधुमिता एशियन गेम्स में देश को गोल्ड नहीं दिला पाई. उसे सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा. महिला कंपाउंड आर्चरी के फाइनल मैच में भारतीय खिलाड़ी वर्ल्ड चैंपियन साउथ कोरिया से हार गए. भारतीय टीम आखिर पलों में लड़खड़ा गई और 231-228 से हार गई. भारत को आखिरी शॉट में 10s की जरूरत थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई. रामगढ़ की रहने वाली और सिल्ली तीरंदाजी एकेडमी की तीरंदाज मधुमिता फाइनल में ज्योति सुरेखा और मुस्कान किरार के साथ मैदान में उतरी थी.

     

    Tags: Asian Games 2018, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर