अचानक BJP ऑफिस पहुंचे CM रघुवर, गोमिया सीट पर घोषित किया प्रत्याशी

Ajay Lal | News18 Jharkhand
Updated: May 6, 2018, 6:48 PM IST
अचानक BJP ऑफिस पहुंचे CM रघुवर, गोमिया सीट पर घोषित किया प्रत्याशी
सीएम रघुवर दास अचानक पहुंचे भाजपा कार्यालय, कार्यकर्ता दिखे हक्का बक्का

इस दौरान सीएम रघुवर दास ने कहा कि ऊंची से ऊंची कुर्सी मुझे जमीन से अलग नहीं कर सकता.

  • Share this:
राजनीति में साप्ताहिक अवकाश नहीं होता. शायद इस बात को सीएम से बेहतर कोई नहीं जानता. तभी तो तपती दोपहर में सीएम रघुवर दास रविवार को अचानक बीजेपी ऑफिस पहुंच गए. न कोई सायरन बजा, न कोई सूचना, न सुरक्षा गार्ड और न ही गाड़ियों का कोई काफिला. अचानक सीएम के आने से बीजेपी ऑफिस पर मौजूद कार्यकर्ता पूरी तरह से एक्टिव दिखे.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ऑफिस में करीब पौने बारह बजे के आसपास प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बीजेपी के महामंत्री दीपक प्रकाश और विधायक अनंत ओझा कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थे. तभी 12 बजे अचानक बीजेपी ऑफिस के पास बेहद ही शांत तरीके से एक गाड़ी आकर रुकी. बीजेपी ऑफिस के कर्मचारियों को लगा कि कोई नेता यूं ही कार्यालय आया है. लेकिन जब गाड़ी में बैठा व्यक्ति बीजेपी ऑफिस के अंदर आया तो अधिकतर लोगों का कलेजा धक से रह गया, सामने सीएम रघुवर दास खड़े थे.

सीएम रघुवर दास एक आम कार्यकर्ता के माफिक बीजेपी ऑफिस पहुंचे और बीजेपी नेताओं के साथ करीब एक घंटे का वक्त बिताया. इस दौरान
सीएम रघुवर दास ने कहा कि ऊंची से ऊंची कुर्सी मुझे जमीन से अलग नहीं कर सकती है.


इससे पहले बीजेपी ऑफिस में पार्टी के नेताओं ने गोमिया विधानसभा सीट पर माधवलाल को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया. बीजेपी ने कहा कि प्रत्याशी घोषणा के बाद भी बीजेपी का आजसू से गठबंधन बरकरार रहेगा.

फिलहाल बीजेपी ऑफिस की गतिविधियां काफी एक्विट दिखाई पड़ी. इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि गोमिया में नामांकन के वक्त पार्टी की पूरी ताकत दिखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-  अपराधियों की धड़पकड़ को लेकर शहर को सील बंद करने की तैयारी में रांची पुलिस

VIDEO: वन्य जीवों की गणना में नई तकनीक को लेकर कार्यशाला का आयोजन
Loading...

लालू प्रसाद की स्थिति सामान्य, शुगर लेवल अभी भी सामान्य से ज्यादा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2018, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...