गोमिया उपचुनाव के लिए सीएम का प्रचार शेड्यूल तैयार, 19 मई से शुरूआत

गोमिया में बीजेपी से माधवलाल, आजसू से लंबोदर महतो और जेएमएम से बबिता देवी मैदान में है

News18 Jharkhand
Updated: May 17, 2018, 6:54 PM IST
गोमिया उपचुनाव के लिए सीएम का प्रचार शेड्यूल तैयार, 19 मई से शुरूआत
सीएम रघुवर दास (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: May 17, 2018, 6:54 PM IST
झारखंड में गोमिया विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू हो गया है. भाजपा के लिए यह सीट प्रतिष्ठा का विषय बन गया है. सीएम रघुवर दास वैसे तो रोज गोमिया में हो रहे चुनाव प्रचार की जानकारी ले रहे हैं. लेकिन अब उनके प्रचार का कार्यक्रम भी बन गया है. फिलहाल तीन दिन का कार्यक्रम बना है.

19 मई से सीएम की सभा पेटरवार में शुरू होगी. 20 मई को कसमार और 21 मई को वे गोमिया में कार्यक्रम करेंगे. आचार संहिता के कारण सीएम हेलिकाप्टर से रामगढ़ जाएंगे, फिर वहां से सड़क मार्ग से पेटरवार व अन्य जगह जाएंगे.

गोमिया उपचुनाव में भाजपा जमकर मेहनत कर रही है. पार्टी के तमाम बड़े नेताओं को यहां प्रचार करना है. गोमिया विधानसभा क्षेत्र में तीन प्रखंड आते हैं. पेटरवार प्रखंड का जिम्मा विधायक बिरंची नारायण को,
कसमार का गणेश मिश्रा और आदित्य साहू को और गोमिया प्रखंड विधायक अनंत ओझा के हवाले किया गया है.

गोमिया में बीजेपी से माधवलाल, आजसू से लंबोदर महतो और जेएमएम से बबिता देवी मैदान में हैं. बबिता देवी जेएमएम के सजायाफ्ता पूर्व विधायक योगेन्द्र महतो की पत्नी हैं. विपक्ष के साथ-साथ अपने साथी आजसू से भी बीजेपी को यहां निबटना पड़ेगा. 28 मई को मतदान के बाद 31 मई को नतीजे आएंगे.

(राजेश कुमार की रिपोर्ट)

 
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Jharkhand News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर