सिर्फ राजमहल में टक्कर, बाकी 13 सीटों पर एनडीए की जीत पक्की: CM रघुवर
Ranchi News in Hindi

सिर्फ राजमहल में टक्कर, बाकी 13 सीटों पर एनडीए की जीत पक्की: CM रघुवर
सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि नकारात्मक राजनीति करने वाला विपक्ष जनता का विश्वास खो दिया है. राहुल गांधी हों या कोई अन्य विपक्षी नेता, सभी को 23 मई को हकीकत का अंदाजा हो जाएगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लोकसभा चुनाव के सभी चरण पूरे होने के बाद आए एग्जिट पोल को लेकर प्रदेश भाजपा में जश्न जैसा माहौल है. आत्मविश्वास से लबरेज सीएम रघुवर दास का मानना है कि सूबे की 13 सीटों पर एनडीए की जीत पक्की है. राजमहल सीट पर टक्कर है. यहां भी जीत की संभावना है. लेकिन यहां मुकाबला कांटे का है.

सीएम रघुवर दास ने लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग और प्रशासन को धन्यवाद दिया. नक्सल प्रभावित इलाकों में भारी मतदान को उन्होंने उत्साहजनक बताया. उन्होंने कहा कि नकारात्मक राजनीति करने वाला विपक्ष जनता का विश्वास खो दिया है. राहुल गांधी हों या कोई अन्य विपक्षी नेता, सभी को 23 मई को हकीकत का अंदाजा हो जाएगा.

प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में सीएम रघुवर दास ने कई सवालों का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि पहली जून से ही कई योजनाओं की
शुरुआत होगी. गांवों में पाइपलाइन जलापूर्ति योजना पर काम शुरू होगा. गांव की सड़कों पर स्ट्रीट लाइट की योजना दुमका के शिकारीपाड़ा से शुरू होगी. सरकार का विकास का



एजेंडा हमेशा रहेगा.



उन्होंने कहा कि पत्रकारों के लिए पेंशन योजना समेत कई योजनाओं पर सरकार काम करेगी. विधानसभा चुनाव की तैयारी के संबंध में सीएम ने कहा कि उनकी तैयारी पिछले साढ़े चार साल से चल रही है.

रिपोर्ट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंची मीसा, बोलीं- फिर पलटी मारने की फिराक में हैं नीतीश

विपक्षी दलों ने एग्जिट पोल को किया खारिज, तो BJP ने ज्यादा सीटें आने का किया दावा

23 मई को सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगी मतगणना, तैयारियां पूरी

एग्जिट पोल से BJP को बस 4 दिन और उत्सव मनाने का मौका मिला: विपक्ष

 
First published: May 20, 2019, 6:35 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading