डॉ केके सिन्हा के निधन पर सीएम ने जताया शोक, बोले- लोगों के लिए प्रेरणा श्रोत थे डॉ सिन्हा
Ranchi News in Hindi

डॉ केके सिन्हा के निधन पर सीएम ने जताया शोक, बोले- लोगों के लिए प्रेरणा श्रोत थे डॉ सिन्हा
डॉ केके सिन्हा (फाइल फोटो)

सीएम ने कहा कि डॉ. सिन्हा ना केवल झारखण्ड बल्कि पूरे देश की शान थे. अपने जीवनकाल में अपनी चिकित्सा से लाखों परिवारों को खुशियां दीं.

  • Share this:
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने डॉक्टर केके सिन्हा के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि डॉ. सिन्हा ना केवल झारखण्ड बल्कि पूरे देश की शान थे. अपने जीवनकाल में अपनी चिकित्सा से लाखों परिवारों को खुशियां दीं. आम लोगों के लिए वो प्रेरणा स्रोत थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति दे.






स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चंद्रवंशी ने भी डॉ सिन्हा के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि डॉ सिन्हा की कमी को पूरा नहीं किया जा सकता है. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी अपनी संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि डॉ सिन्हा के निधन से झारखंड ही नहीं, बल्कि पूरे देश को अपूरणीय क्षति हुई है. उनका जाना चिकित्सा जगत के लिए भी भारी क्षति है. उनके निधन से मर्माहत हूं. हमारी ओर से धरती के इस भगवान को भावभीनी श्रंद्धांजलि.



उधर, रांची से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने बरियातु स्थित आवास जाकर परिवारवालों को सांत्वना दी. राजधानी के तमाम बड़े डॉक्टर आवास जाकर डॉ सिन्हा को श्रद्धांजलि अर्पित की.

प्रख्यात चिकित्सक डॉ. केके सिन्हा का शुक्रवार सुबह निधन हो गया. पिछले कुछ दिनों से वे बीमार चल रहे थे. ब्लड कैंसर से पीड़ित थे. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर गुरुवार को उन्हें मेडिका में भर्ती कराया गया था. हालांकि सुधार के बाद वे घर आ गये थे. शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- रांची के प्रसिद्ध न्यूरो फिजिशियन डॉ केके सिन्हा का निधन

पलामू: नक्सलियों ने बीजेपी ऑफिस को उड़ाया, पुल निर्माण में लगे मशीनों को जलाया

दूल्हे को नशा करता देख दुल्हन ने तोड़ा निकाह, परिजनों ने कराई उठक-बैठक

VIDEO: ट्रेन में अवैध वसूली करते जीआरपी जवान का वीडियो वायरल

मानव तस्करी की आरोपी प्रभा मुनी को हाइकोर्ट से मिली सशर्त जमानत

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading